जौनपुर : बदलापुर की आवाज को मजबूती से उठाता रहूंगा चाहे जेल जाना पड़े तो कोई बात नहीं- सत्यवीर सिंह

जौनपुर : बदलापुर की आवाज को मजबूती से उठाता रहूंगा चाहे जेल जाना पड़े तो कोई बात नहीं- सत्यवीर सिंह

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 बदलापुर की स्थिति बहुत ही दयनीय हो चुकी है। विद्युत ब्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, सड़कों के हालत खस्ताहाल है, सरकारी अस्पतालों में डाक्टर दवाइयों के नाम पर गोरखधंधा कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के विधायक से लेकर पूरा प्रशासन भ्रष्टाचार में लिप्त है उक्त बातें यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने उप मुख्यमंत्री केशव चंद्र मौर्य के आगमन पर ज्ञापन देने जाते समय कहा।
मंगलवार को सुबह कांग्रेस कार्यकर्ताओं एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व जिला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह के नेतृत्व उप मुख्यमंत्री केशव चंद्र मौर्य से मिलकर उनको बदलापुर की समस्या से अवगत कराने जा रहा था तभी पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जबरन गिरफ्तार कर लिया गया। उससे नाराज कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। सत्यवीर सिंह ने कहा लोकतंत्र में अपनी आवाज उठाने का हक भी योगी और मोदी सरकार ने छीन लिया है। हम अपनी आवाज को अगर सरकार को बताएंगे तो हमें जेल भेज दिया जा रहा है। जनता सब देख रही है और आने वाले समय में सरकार को इसका जबाब जरूर देगी।
गिरफ्तार होने वाले कार्यकर्ताओं में प्रमुख रूप से जयमंगल यादव, साजिद, मोनू, सृजन सिंह, सत्यम श्रीवास्तव, मनीष सिंह, रोशन सिंह, शुभम श्रीवास्तव, शुभम मोलू सहित दर्जनों कार्यकर्ता रहे। कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की खबर लगते ही वरिष्ठ नेताओं के साथ जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज, शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम, मुफ़्ती हासिम मेंहदी, नीरज राय, विवेक सिंह सप्पू, तौकीर खान दिल्लू, मुकेश पांडेय, सौरभ शुक्ला समेत दर्जनों कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे।
Previous articleजौनपुर : हत्या के प्रयास के प्रकरण में अभियुक्त को 5 वर्ष का कारावास व अर्थदंड
Next articleजौनपुर : भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की प्रदेश मंत्री बनी ज्योति सोनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏