20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

जौनपुर : बाइको की टक्कर में दंपति सहित दो अबोध बच्चे गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : बाइको की टक्कर में दंपति सहित दो अबोध बच्चे गम्भीर रूप से घायल

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत बीरी समसुद्दीनपुर गांव के मोड़ पर दो बाइकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में दंपति समेत उनके दो अबोध बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलो की स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीएससी पहुंचाया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने सभी की हालत नाजुक देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार सुनील राव अपनी पत्नी एंव दो बच्चें अंश राव (2) एवं महक (6) को लेकर ताजुद्दीनपुर गांव में अपनी रिश्तेदारी में आये थे। जहाँ से वापस घर जाते समय खेतासराय मार्ग के पर बीरी शमसुद्दीनपुर गांव के उक्त पर आमने-सामने मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई। जिसमें सुनील के जबड़े में गहरी चोट आई। महक का एक पैर टूट गया। उसकी पत्नी और अंश के सिर में गंभीर चोट आई। चारों घायलो को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया। जहाँ हालात गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरी बाइक सवारों का कुछ पता नहीं चल पाया।
Mar 22, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36513838
Total Visitors
108
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह

डिग्री के साथ उद्यमी और रोजगारदाता बनें विद्यार्थी :  विक्रम सिंह जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This