जौनपुर : बाइक व सायकिल सवार में हुई जोरदार भिड़ंत

जौनपुर : बाइक व सायकिल सवार में हुई जोरदार भिड़ंत

# गम्भीर रूप से घायल सायकिल सवार युवक बीएचयू रेफर

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                स्थानीय पंचायत कार्यालय के समीप तेज़ रफ़्तार से बाजार की तरफ आ रही बाइक व बाजार से घर जा रहे सायकिल सवार युवक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें सायकिल सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में बेहतर इलाज़ के लिए डॉक्टरों ने बीएचयू रेफर कर दिया। वहीं बाइक चालक व बाइक पर सवाल युवक को मामूली चोट बताई जा रही हैं। जिसको कस्बा के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र स्थित अरंद गांव निवासी बाइक चालक विक्की साथ में बाइक पर सवार इन्द्रकांत एक बाइक से तेज़ रफ़्तार के साथ खेतासराय मुख्य मार्ग की तरफ आ रहे थे। इसी बीच क्षेत्र के पोरई खुर्द निवासी ओमकार पुत्र अशोक (18 वर्ष) खेतासराय बाजार से सायकिल से वापिस घर जा रहा था। अभी वह डोभी मोड़ से होकर नगर पंचायत खेतासराय के कार्यालय के समीप पहुँचा ही था। इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज़ रफ़्तार से आ बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे सायकिल सवार ओमकार गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में लोगों को कस्बा के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने ओमकार की हालत नाजुक देखते हुए बीएचयू रेफर कर दिया। वहीं बाइक चालक व सवार को मामूली चोट बताई जा रही है।
Feb 11, 2021

Previous articleजौनपुर : एसएचओ खेतासराय सहित नगर पंचायत कर्मियों को लगा कोरोना टीका
Next articleजौनपुर : खेतासराय में रेल पटरी टूटी मिलने से मचा हड़कंप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏