जौनपुर : बाइक सवार को रौंदते हुए बेकाबू बस गड्ढे में पलटी, 11 माह की बच्ची की मौत, कई घायल

जौनपुर : बाइक सवार को रौंदते हुए बेकाबू बस गड्ढे में पलटी, 11 माह की बच्ची की मौत, कई घायल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              जंघई-हंडिया रोड पर बेकाबू हुई एक बस सोमवार को बाइक सवार को रौंदते हुए 15 फीट नीचे गड्ढे में पलट गई। इस दौरान 11 माह की बच्ची की मौत हो गई। बाइक सवार व उसकी भांजी गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों को जंघई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दर्जन भर यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

मछलीशहर थाना के अहियापुर निवासी सुजीत सिंह (25), भांजी स्वाती सिंह (13) निवासी जगनीपुर थाना सुजानगंज के साथ सोमवार को अपनी 11 माह का बेटी रीतिका को उसके ननिहाल जंघई निवासी बंदे सिंह के यहां पहुंचाने जा रहे थे। शाम सवा पांच बजे जंघई हंडिया रोड पर प्रयागराज जनपद की सीमा पर विंध्याचल से मुंगरा बादशाहपुर जा रही बस की चपेट में आ गए।
हादसे में रितिका की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस अनियंत्रित होकर 15 फीट नीचे गड्ढे में पलट गई। उसमें सवार 25 से अधिक यात्रियों को आस-पास के लोगों ने बस के शीशे तोड़कर निकाला। 12 यात्रियों को मामूली चोटें आई। जंघई चौकी पुलिस ने घायल बाइक सवार और उसकी भांजी को जंघई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

उधर, बस पलटने की सूचना पर सराय ममरेज थानाध्यक्ष भरत कुमार और जंघई चौकी इंचार्ज अजीत उपाध्याय कई एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर सीओ हण्डिया संतोष सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि बाइक सवार दोनों घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में मामूली रूप से घायल दर्जन भर लोग अपने गंतव्य को खुद चले गए।
Previous articleसितंबर-अक्टूबर के आसपास आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, IIT कानपुर ने अभी से चेताया
Next articleफर्जी नंबर प्लेट लगे कंटेनर से साढ़े दस क्विंटल गांजा के साथ 5 अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏