39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

जौनपुर : बाईपास का निर्माण नहीं तो शुरू हुआ होगा आंदोलन- अन्ना सिंह

जौनपुर : बाईपास का निर्माण नहीं तो शुरू हुआ होगा आंदोलन- अन्ना सिंह

मुंगरा बादशाहपुर। 
दीपक श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
            बादशाहपुर रेलवे स्टेशन परिसर में शुक्रवार को रेल आंदोलनकारियो ने जज सिंह अन्ना के नेतृत्व में मुंगरा बादशाहपुर में रेल फाटक पर जाम समस्या को लेकर के प्रदर्शन किया और नितिन गडकरी मुर्दाबाद के नारे लगाए।
इस संबंध में अन्ना सिंह ने कहा लगभग 15 वर्ष से मुंगरा बादशाहपुर क्षेत्र की जनता रेलवे फाटक के लगने वाले घंटो परेशान रहती है मगर आज तक बाईपास का निर्माण नही हुआ जबकि प्रयागराज से लेकर नेपाल तक यही सड़क से लोग आते जाते है।
माघ मेले में महीने भर रोड जाम ही रहता है दो पहिया और चार पहिया वाहन तो दूर पैदल चलना दूभर हो जाता है। बाईपास बनने के लिए सत्ताधारी पार्टी के नेता आश्वासनों की झड़ी लगा रहते हैं। पिछले 15 वर्षों से मुंगरा बादशाहपुर में रेलवे फाटक पर भीषण जाम की समस्या को लेकर केंद्र और राज्य सरकार गंभीर नहीं है।अविलंब नेशनल हाई-वे अथॉरिटी द्वारा जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर बाईपास बनाया जाए जिससे भीषण जाम से राहत मिल सके।आंदोलनकारियों का कहना था केंद्र और राज्य सरकार के अधिकारी और सत्ताधारी पार्टी के नेता केवल आश्वासन ही दे रहे हैं। मुंगरा बादशाहपुर में रेल फाटक पर जाम की समस्या हल करने के लिए सतहरिया से कोदहूं तक बाईपास निर्माण एक महीने के अंदर अगर प्रारंभ नहीं किया जाता है तो हर महीने रेल-रोको आंदोलन शुरू किया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली लखनऊ/वाराणसी।  कैलाश सिंह/अशोक सिंह टीम तहलका 24x7            ...

More Articles Like This