जौनपुर : बाईपास को लेकर राज्यमंत्री से मिला व्यापार प्रतिनिधि मण्डल

जौनपुर : बाईपास को लेकर राज्यमंत्री से मिला व्यापार प्रतिनिधि मण्डल

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              स्थानीय कस्बा खेतासराय के बीचो-बीच से गुजरने वाले फोरलेन को लेकर व्यापार मण्डल का नगर इकाई प्रतिनिधि चिंतित है। व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए शासन से प्रशासन तक की दौड़ लगा रहा है ताकि खेतासराय में बाईपास की घोषणा हो जाएं और बाईपास बन जाएं।जिससे खेतासराय के व्यापारियों को सहूलियत भी मिल सकेगी।

इसी मामले को लेकर कई बार राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव से प्रार्थना-पत्र के माध्यम से बाईपास की मांग किया था। जिसको फिर से एक बार व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा की अगुवाई में राज्यमंत्री से मिलकर बाईपास की मांग का प्रस्ताव रखा है।व्यापार मण्डल के उक्त नगर अध्यक्ष श्री विश्वकर्मा ने बताया कि खेतासराय में बाईपास को लेकर ऊपर से लेकर नीचे तक प्रार्थना-पत्र के माध्यम से बाईपास की मांग लगातार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि रविवार को एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए राज्यमंत्री गिरीशचंद्र यादव से अपने टीम के साथ खेतासराय में बाईपास को लेकर मिला।

जिसमें उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में खेतासराय का विकास प्रमुखता में रहता है। सभी नगर पंचायतो की तुलना में खेतासराय में सर्वाधिक विकास हुआ है। बाईपास के सम्बंध में बताया कि आप सब परेशान न हो खेतासराय को बाईपास जरूर मिलेगा। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा, सभासद जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, मनीष कुमार गुप्ता, राजकेशर व अनिल प्रजापति उपस्थित रहे।
Previous articleप्रयागराज : बच्चों को खिलौने वितरण कर डॉ रश्मि ने मनाया स्वतंत्रता दिवस
Next articleजौनपुर : आदर्श किड्स प्ले स्कूल में प्रबंधक सचिन वर्मा ने किया झंडारोहण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏