जौनपुर : बारात में मनबढ़ों ने किया तांडव, चार घायल

जौनपुर : बारात में मनबढ़ों ने किया तांडव, चार घायल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कोतवाली क्षेत्र के गोल्हागौर गांव में आई बारात में चार पहिया वाहन सवार सात की संख्या में पहुंचे मनबढ़ युवकों ने लाठी डंडा, हाकी से कुर्सियों को तोड़ डाला। विरोध करने पर बाराती व घराती पक्ष के लोगों की पिटाई कर घायल कर भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।उक्त गांव निवासी तिलकधारी यादव की बेटी प्रीति का विवाह खुटहन थाना क्षेत्र के मकूलपुर गावं निवासी रितेक यादव पुत्र नन्हकऊ से तय हुआ था। शुक्रवार की रात दरवाजे पर बारात पहुंची। वैवाहिक कार्यक्रम शान्तिपूर्ण तरीके से चल रहा था।

रात लगभग 12 बजे शादी के मंडप में मंत्रोच्चार चल रहा था इसी दौरान चार पहिया वाहन पर सवार सात की संख्या में लाठी डंडा और हाकी लेकर पहुंचे मनबढ़ युवकों ने तोड़फोड़ शुरु कर दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने नितिन तिवारी (17) पुत्र राम लखन, घनश्याम चौबे (35) पुत्र दुर्गा प्रसाद, संदीप चौहान (16) पुत्र मुकुट, प्रदीप यादव (32) पुत्र राम अजोर को पीटकर घायल कर दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि बाराती पक्ष के लोगों से वाहन खड़ी करने को लेकर विवाद में मारपीट और तोड़फोड़ की घटना हुई है। मामले की जांच की जा रही है। कोई तहरीर नही मिली है।
Previous articleवो पांच कारण जिसके कारण पीछे हटने को मजबूर हुई केंद्र सरकार
Next articleजौनपुर : स्वाधीनता के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का हुआ शुभारम्भ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏