जौनपुर : बाराबंकी के अधिवक्ता की हत्या पर अधिवक्ताओं में रोष, सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : बाराबंकी के अधिवक्ता की हत्या पर अधिवक्ताओं में रोष, सौंपा ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                अखिल भारतीय अधिवक्ता कल्याण संघ की शाहगंज इकाई ने बाराबंकी के अधिवक्ता की हत्या पर रोष व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार को सौंपकर सुरक्षा के लिए कानून बनाने की मांग की।
संघ के अध्यक्ष नितेश कुमार यादव एडवोकेट के नेतृत्व में दिए गए ज्ञापन में कहा कि प्रदेश में आए दिन अधिवक्ताओं के साथ अत्याचार और उनकी निर्मम हत्याएं हो रही हैं। कहा बाराबंकी जिले के सफदरजंग थाना क्षेत्र के छेरकपुरवा गाँव निवासी युवा अधिवक्ता कुलदीप रावत की गला रेतकर हुई हत्या के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। घटना में प्रशासन की लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अधिवक्ताओं पर हो रहे अत्याचार को समाप्त करने के लिए अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम लागू करने की मांग की। वहीं मृतक अधिवक्ता के परिजनों को आर्थिक सहायता और सुरक्षा की मांग की।
ज्ञापन देने वालों लालचंद, जय प्रकाश यादव, धर्मेंद्र यादव, राजीव सिंह, शारिक खान, पुष्पकांत यादव, राजपति मौर्य, विशाल सिंह, दिलराज बाबू आदि रहे।
Previous articleजौनपुर : संक्रामक रोगों के बचाव हेतु जागरूकता टीम रवाना
Next articleजौनपुर : स्मृतिशेष ओमप्रकाश श्रीवास्तव बाबू जी की सर्वदलीय श्रंद्धाजलि सभा आज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏