जौनपुर : बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत, एक गम्भीर

जौनपुर : बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत, एक गम्भीर

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              थाना बदलापुर थाना अंतर्गत घनश्यामपुर बाजार स्थित लग्गूपुर मोड़ के समीप बालू लदी बेकाबू ट्रक की चपेट मे पल्सर बाइक सवार एक युवक सहित एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायलों को बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने एक महिला सहित युवक को मृत्यु घोषित कर दिया, जबकि अन्य लोगों की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना के सभी लोग एक वैवाहिक कार्यक्रम में भोजन बनाकर वापस अपने घर जा रहे थे तभी बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए जिससे मौके पर एक युवक सहित एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

मृत महिला एवं घायल महिला खुटहन थाना क्षेत्र पिलकिछा के बिंद बस्ती की बताई जा रही है वहीं मृत युवक शादी विवाह में भोजन बनाने का कार्य करता था जो बदलापुर थाना क्षेत्र तियरा का बताया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए भेज एवं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।
Previous articleजौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य के निधन पर शोक सभा आयोजित
Next articleजौनपुर : साम्प्रदायिक सौहार्द भंग करने वाली पार्टी भाजपा को उखाड़ फेंकना ही लक्ष्य- शिवपाल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏