जौनपुर : बाल कटवाने जा रहे युवक पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

जौनपुर : बाल कटवाने जा रहे युवक पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

# अचेतावस्था में छोड़ कर भागे, परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती

# सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

# पांच नामजद व छह अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 थाना क्षेत्र के गुलरा गांव निवासी युवक को एक दर्जन दबंग युवकों ने लाठी- डंडा व धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। दबंगों के सामने युवक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन बेहोश हो जाने तक उसे मारते रहे। गांव के एक युवक ने जब छुड़ाने का प्रयास किया तो उसे भी पीटना शुरू कर दिया। वह किसी तरह भाग निकला। गांव के लोगों को जब इस बात की खबर लगी तो सैकड़ों की संख्या में लोग थाने पहुंचकर घेराव कर दिया। परिजनों ने पांच नामजद समेत 11 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।गुलरा गांव निवासी मोहम्मद आसिफ पुत्र फिरोज अहमद शनिवार कि सुबह गांव से बारात जाने वाली थी। करीब आठ बजे आसिफ बाल कटवाने के लिए बाइक से गौसपीर दरगाह के पास पहुंचा था।

इतने में संदीप यादव ने बाइक से धूल उड़ाने का आरोप लगाते हुए मां-बहन की भद्दी- भद्दी गाली देते हुए धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।तभी उसके साथ धर्मेंद्र, रंजीत, कल्लू, भोलू समेत पांच-छह अज्ञात लोगों ने भी राड, सरिया, बिजली के केबल और लाठी डंडा से मारना शुरू कर दिया। आसिफ दोबारा इस रास्ते से नहीं आने की दुहाई देते हुए हाथ जोड़कर ना मारने के लिए गिड़गिड़ा रहा था लेकिन दबंग उसे बेहोशी की हालत तक पीटते रहे। छुड़ाने पहुंचे गांव के मोहम्मद आरिफ पुत्र सलाउद्दीन की भी दबंगों ने पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचाई। जाते-जाते दबंग जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि दोबारा इस रास्ते पर दिखाई पड़ा तो जान से मार देंगे। इस बात की भनक गांव के लोगों को लगी तो लोग आक्रोशित हो उठे।सैकड़ों की संख्या में ग्रामवासी थाने पहुंच गए और मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी मांग करने लगे। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गय। पीड़ित ने पांच नामजद समेत 11 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बाइक सवार को बचाने में आल्टो कार दीवाल से टकराई
Next article“कोरोना से बचाव” पोस्टर प्रतियोगिता में कविता गौतम ने मारी बाजी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏