जौनपुर : बाल रोग विशेषज्ञ ने दिखाई दरिया दिली, हास्पिटल में तोड़फोड़ करने वालों के मासूम की बचाई जान

जौनपुर : बाल रोग विशेषज्ञ ने दिखाई दरिया दिली, हास्पिटल में तोड़फोड़ करने वालों के मासूम की बचाई जान

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 नगर के आजमगढ़ रोड स्थित चाइल्ड केयर हास्पिटल के डायरेक्टर डॉ महफ़ूज अहमद ने इंसानियत की मिशाल पेश करते हुए इस कोरोना काल के इस लोमहर्षक माहौल में एक मासूम की जान को बचाई। जिसकी नगर में भूरि-भूरि प्रशंसा हो रही है।

बीते 27 अप्रैल को पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी अपने मासूम बच्चे को इलाज के लिए चाइल्ड केयर हास्पिटल पहुंचे थे। जहां किसी बात को लेकर मरीज के परिजन आक्रोशित होकर अस्पताल के चार कर्मचारी को पीटकर घायल करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ की। मामला शान्त कराने पहुंचे सभासद के साथ भी बदसलूकी की।
उसके बाद परिजन अपने मासूम बच्चे को इलाज के लिए किसी अन्य अस्पताल लेकर पहुंचे जहां बच्चे को भर्ती कराया गया। तीन दिन के बाद बच्चे का हालत बिगड़ने पर चिकित्सक ने बच्चे को रेफर कर दिया । परिजन काफी भटकने के बाद फिर उसी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सक से अपनी गलती का एहसास होने पर क्षमा याचना करते हुए बच्चे के उपचार की अपील की।
डाक्टर महफ़ूज ने पुरानी बातों को भूल कर चिकित्सक का फर्ज निभाते हुए मासूम को भर्ती कर इलाज शुरू किया। सप्ताह भर उपचार के बाद मासूम पूरी तरह से स्वास्थ्य हुआ। जिसे गुरुवार की देर शाम अस्पताल से छुट्टी दी। कोरोना काल में उपचार कराने को लेकर तमाम लोग भटक रहे हैं वहीं डॉ महफूज़ ने अपने फर्ज को निभा कर एक मिसाल कायम की है।
Previous articleजौनपुर : सरकार और प्रशासन की निष्क्रियता के कारण नहीं चालू हो रहा ओपीडी- ललई
Next articleकोरोना की दूसरी लहर में भाजपा के एक और विधायक का निधन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏