जौनपुर : बाहरी अराजक तत्वों घर में न दें पनाह- एसडीएम

जौनपुर : बाहरी अराजक तत्वों को घर में न दें पनाह- एसडीएम

# सीओ, थानाध्यक्ष के साथ एसडीएम ने लिया ग्रामीणों संग चुनावी तैयारियों का जायजा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर उपजिलाधिकारी शाहगंज राजेश कुमार वर्मा ने सोमवार को क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार व प्रभारी निरीक्षक खुटहन त्रिवेणी लाल सेन के साथ थाना क्षेत्र के मेढ़ा बाजार, डिहिया गॉव व गौसपुर बाजार का तूफानी दौरा किया। वहां ग्रामीणों व प्रत्याशियों संग बैठक कर चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। बैठक में उपस्थित नागरिको से चुनाव से सम्बंधित समस्याओं के विषय मे जानकारी प्राप्त कर उन समस्याओं के निराकरण हेतु ग्रामीणों को आश्वस्त किया।

उपजिलाधिकारी श्री वर्मा ने बैठक में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान बाहरी आपराधिक कृत्य वाले तत्वों को घर में अनावश्यक रूप से पनाह न दें। ऐसे तत्व चुनाव में माहौल खराब करते है। ऐसे में इस प्रकार के असामाजिक तत्वों के पकड़े जाने पर इनके विरुद्ध तो सख्त कानूनी कार्यवाही की ही जाएगी, इसके साथ ही पनाहगारों के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

श्री वर्मा ने कहा कि चुनाव के दौरान पुराने झगड़े को उभारकर उपद्रव व अशांति फैलाने वाले लोग सावधान हो जाये, अन्यथा उनके विरुद्ध पुलिस प्रशासन सख्त कानूनी कार्यवाही करेगी। प्रत्याशियों से कहा कि किसी भी व्यक्ति पर अशोभनीय टिप्पणी से बचे और चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए मर्यादित तरीके से चुनाव प्रचार करें। गॉव में अवैध शराब की बिक्री या अन्य कोई भी अवैध कार्य किसी के द्वारा चल रहा हो तो तुरंत पुलिस को सूचना दे। सूचना देने वालो की पहचान गोपनीय रखी जायेगी। उन्होंने निष्पक्ष व शांति पूर्ण मतदान सम्पन्न कराने हेतु क्षेत्र के सम्भ्रान्त नागरिको से सहयोग की अपील की।
Apr 05, 2021

Previous articleजौनपुर : सफाईकर्मी व पालिका अधिवक्ता के निधन पर शोक सभा आयोजित
Next articleभारतीय जनता मजदूर संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए गए रवि मिश्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏