जौनपुर : बिजली बिल के बकायेदारों के लिए राहत भरी खबर..

जौनपुर : बिजली बिल के बकायेदारों के लिए राहत भरी खबर..

# एकमुश्त समाधान योजना के तहत सरचार्ज राशि होगी माफ, रविवार को भी खुला है कैश काउंटर- एके मिश्र

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                       जनपद के विद्युत विभाग के बकाया बिजली के बिलों में राहत देने के लिए यूपी पावर कॉरपोरेशन ने एक मार्च से 15 दिनों के लिए एकमुश्त समाधान योजना शुरू की है। ओटीएस योजना (OTS Scheme) के तहत ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर बिल जमा करने पर 100 फीसदी सरचार्ज माफ हो जाएगा।

इस योजना में 31 मार्च तक पूरा बकाया बिल जमा करने पर आपका 100 फीसदी सरचार्ज माफ कर दिया जाएगा। अभियान को सफल बनाने के लिए विभाग के अधिकारी 14 मार्च रविवार को भी जौनपुर में विभाग के कार्यालय को खोले रखेंगे। यह जानकारी विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता प्रथम एके मिश्र ने शनिवार को दी।

उन्होंने बताया कि इस योजना में जिले भर के सभी घरेलू व नलकूप उपभोक्ता OTS का लाभ लें सकते हैं। जिसमें 15 मार्च तक मूल बकाए का 30%+ वर्तमान माह का बिल जमा कर पंजीकरण कराएं व 31 मार्च 21 तक पूरा बिल जमा कर सरचार्ज में 100% की छूट पाएं। जिसमे 14 मार्च को। बिजली विभाग के सभी कार्यालय व कैश काउंटर उपभोक्ताओं के लिए खुले रहेंगे उक्त जानकारी अश्वनी श्रीवास्तव द्वारा दिया गया।
Mar 14, 2021

Previous articleजौनपुर : 22 प्रार्थना पत्र में से 14 का हुआ निस्तारण
Next articleपंचायत चुनाव को लेकर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏