जौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले साढ़े सत्तावन लाख रुपये

जौनपुर : बिजली विभाग की बकाया वसूली टीम ने वसूले साढ़े सत्तावन लाख रुपये

# 132 बड़े बकायेदारों का कटा कनेक्शन, 550 लोगों के उठाया एकमुश्त समाधान योजना का लाभ

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               विद्युत विभाग की बकाया वसूली टीम ने सर्किल क्षेत्र में अभियान चलाकर 57.50 लाख रुपये की वसूली किया और बकाया जमा नहीं करने वाले 132 बड़े बकायेदारों का कनेक्शन काट दिया वहीं 550 लोगों के एकमुश्त समाधान योजना का लाभ उठाया। अधिशासी अभियंता रामनरेश के निर्देशन में रविवार को शाहगंज सर्किल के ग्राम खोपा कोपा तहसील पावर हाउस, सरपतहां क्षेत्र के समोधपुर में कैंप लगाकर व विद्युत कार्यालय कुल मिलाकर 22लाख 50हजार रूपए की वसूली कर राजस्व का लाभ पहुंचाया वहीं बकाया न जमा करने पर 32 बड़े बकायेदारों का कनेक्शन काट भी दिया वहीं 200 लोगों ने पंजीयन कराकर एकमुश्त समाधान योजना का लाभ भी उठाया टीम में उपखंड अधिकारी रोशन जमीर, अवर अभियंता भानु प्रताप सिंह, अरविंद पटेल, बड़े बाबू अंजनी पांडे, बाबा लाइनमैन मुन्ना सिंह व तमाम विद्युत कर्मी मौजूद रहे।

वहीं खेतासराय की टीम ने क्षेत्र के मानीकलां में कैंप लगाकर उपभोक्ताओं से 35लाख रुपए की वसूली की और बकाया ना जमा करने वाले 100 बड़े बकायेदारों का कनेक्शन काट दिया गया। वहीं 350 लोगों ने पंजीयन कराकर एकमुश्त समाधान योजना के तहत छूट का लाभ उठाया। विद्युत विभाग द्वारा चलाए जा रहे अभियान से उपभोक्ताओं में हड़कंप मचा रहा। टीम में उपखंड अधिकारी सुनील कुमार, संतोष यादव समेत तमाम विद्युतकर्मी मौजूद रहे।

Mar 15, 2021

Previous articleजौनपुर : दुराचार के आरोपी को शाहगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर का हुआ शुभारंभ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏