जौनपुर : बिजली संकट पर पूर्व ऊर्जा मंत्री ललई ने साधा निशाना, कहा सरकार पूरी तरह फेल

जौनपुर : बिजली संकट पर पूर्व ऊर्जा मंत्री ललई ने साधा निशाना, कहा सरकार पूरी तरह फेल

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               उत्तर प्रदेश में गहराये बिजली संकट को लेकर पूर्व ऊर्जा मंत्री ने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ललई यादव ने कहा कि बिजली की उपलब्धता कराने को लेकर भाजपा सरकार को पूरी तरह फेल है। उनका कहना है कि हमारी सरकार के समय लोगों को 24 घंटे बिजली मिल रही थी लेकिन आज भीषण कटौती से हाहाकार मचा हुआ है।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व ऊर्जा मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा है कि वर्तमान सरकार में आम लोग बिजली कटौती से परेशान है। हालात ये है कि प्रदेश के 14 पावर प्लांट मौजूदा समय में बंद हो चुके हैं। कई बंद होने की कगार पर हैं। इससे उद्योग धंधे तो प्रभावित हो ही रहे हैं खेती से जुड़े किसानों पर भी इसका साफ असर देखा जा सकता है। ललई यादव ने प्रदेश में गहराये बिजली संकट का कारण कोयले की कमी के साथ ही कोयले का समय पर भुगतान नहीं होना बताया है। ललई का कहना है कि यदि सरकार कोयले का भुगतान समय पर करती तो आज यह परेशानी नहीं होती।

उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में कोयले का समय पर भुगतान होता था। जिसके कारण कभी भी कोयले की कमी नहीं आई। विधायक ने कहा है कि समाजवादी पार्टी सरकार का प्रबंधन इतना मजबूत था कि बिजली की कमी आना तो दूर उनके शासन में बिजली सरप्लस रहती थी। वर्तमान सरकार ने बिजली का स्थाई शुल्क और चार्ज बढ़ाकर लोगों पर भारी बोझ डाल दिया है।
Previous articleजौनपुर : युवती के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Next articleअंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर बेटी को जन्म देने वाली माताओं को किया सम्मानित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏