जौनपुर : बिल्डिंग गिराने के मामले में एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज

जौनपुर : बिल्डिंग गिराने के मामले में एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज

# तथ्यों को छुपाकर रजिस्ट्री कराने का आरोप

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कूटरचित दस्तावेज के आधार पर बैनामा कर संपत्ति हड़पने और बिल्डिंग को जमीदोंज किए जाने के मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करके छानबीन में जुटी है। आरोप है कि करोड़ों रुपए मूल्य की जमीन को हड़पने के नियत से साजिश रची गई।नगर के पश्चिमी कौड़िया मोहल्ला निवासी महेश जायसवाल ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा कि कोलकाता में रोजी रोजगार के सिलसिले में रह रहे अरविंद जायसवाल का कस्बे के पुराने टेलीफोन चेंज के बगल स्थित मकान है।जिसकी देख-रेख के लिए महेश को पावर आफ एटर्नी दिया है। उक्त भूमि में पांच हिस्सेदार हैं।

जिसमें एक हिस्सेदार प्रेम शंकर जायसवाल के पुत्र महेंद्र, धर्मेंद्र, योगेंद्र व रतन ने साजिश के तहत पूरी संपत्ति हड़प करने की नियत से हलीम पुत्र अब्दुल हकीम निवासी पश्चिमी कौड़िया व शेख फहद कुतुबुद्दीन पुत्र कुतुबुद्दीन निवासी सबरहद को बेच दिया। इस साजिश में रजिस्ट्री में गवाह रहे अहमद खान पुत्र अब्दुल हकीम निवासी पश्चिमी कौड़िया व कृष्णचंद्र यादव पुत्र इंद्रपति यादव निवासी खेतासराय भी शामिल रहे।
जमीन की रजिस्ट्री होने के उपरांत बिल्डिंग को गिरा दिया गया। प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया। जिसके उपरांत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख कर कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामले में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : साप्ताहिक कार्यक्रम की रूपरेखा तय
Next articleजौनपुर : टक्कर के बाद आक्रोशित मनबढ़ो ने बाइक सवारों को पीटकर किया घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏