जौनपुर : बीआरसी करंजाकला में एक दिवसीय संगोष्ठी सम्पन्न

जौनपुर : बीआरसी करंजाकला में एक दिवसीय संगोष्ठी सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   बीआरसी करंजाकला के प्रांगण में एकदिवसीय संगोष्ठी व उन्मुखीकरण का कार्यक्रम मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख करंजाकला एवं एडी बेसिक डॉ अवध किशोर सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। ब्लॉक प्रमुख ने समस्त ग्राम प्रधान व एसएमसी अध्यक्ष, सचिव को कायाकल्प संबंधित सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए एडीओ पंचायत करंजाकला को निर्देशित किया कि वह सभी ग्राम विकास अधिकारी से सम्पर्क कर कायाकल्प सम्बंधित कार्य को पूर्ण कराये। एडीओ पंचायत ने विद्यालय में साफ सफाई के लिए सफाई कर्मचारी को प्रतिदिन विद्यालय पर समय से उपस्थित होने को कहा।यदि सफाई कर्मचारी नहीं पहुँचते है तो इसकी सूचना खण्ड शिक्षाधिकारी के माध्यम से मुझे अवगत कराया जाय जिससे हम उचित कार्यवाही कर निराकरण कर सकें।

एडी बेसिक ने संगोष्ठी के माध्यम से शैक्षिक रूप से उत्कृष्ट प्रदर्शन करने का उत्साह व ऊर्जा देकर शिक्षक को अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहने को कहा।एआरपी संदीप कुमार चौधरी ने वीडियो के माध्यम से निपुण भारत एवं मिशन प्रेरणा की गतिविधियों को सभी को विस्तृत रूप से अवगत कराया। करंजाकला ब्लॉक को प्रेरक ब्लॉक बनाने के लिए शिक्षकों के कार्यो को प्रदर्शित किया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने सभी ग्राम प्रधान व विद्यालय प्रबन्ध समिति अध्यक्ष से अपील की आप सभी अपने अपने ग्राम सभा में अभिभावक को डीबीटी के माध्यम से प्राप्त धनराशि का उचित उपयोग करने के लिए जागरूक करें।खण्ड शिक्षा अधिकारी ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से एआरपी डॉ मनोज सिंह, अच्छे लाल चौधरी, सतीश चंद्र मौर्य, जगदीश यादव, अतुल सिंह, इन्दु प्रकाश, राममूरत यादव, संजय सिंह, संजीव अस्थाना, अनिल यादव, सुनील यादव सहित तमाम शिक्षक व प्रबन्ध समिति अध्यक्ष एवं ग्राम प्रधान उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : हौसला बुलंद चोर पिकअप पर लाद ले गए भैंस
Next articleजौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏