जौनपुर : बीएलओ घर-घर जाकर करे निरीक्षण- डीएम

जौनपुर : बीएलओ घर-घर जाकर करे निरीक्षण- डीएम

# 18 से ऊपर के लोगो का नाम मतदाता सूची में जोड़े

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के लिए विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है। जिसके क्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी ने विकासखण्ड रामनगर के गुतवन केंद्र बने बूथों का निरीक्षण कर पुनरीक्षण की व्यवस्थाएं देखी।जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिया कि पुनरीक्षण अभियान के दौरान अधिक से अधिक अर्ह नागरिकों का नाम मतदाता सूची में शामिल कराएं। उन्होंने कहा कि महिलाओं नाम अधिक से अधिक जोड़ा जाए, जेंडर रेसियो पर विशेष ध्यान दिया जाए।
बीएलओ घर घर जाकर सर्वे करे। 18 से ऊपर के लोगो का नाम जोड़े। नामावली के पुनरीक्षण कार्यक्रम के विशेष अभियान में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने विधानसभा सामान्य निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम को पूरी पारदर्शिता से चलाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा भारत के निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन करें। कोई लापरवाही नहीं बरती जाए। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी मड़ियाहूं अर्चना ओझा, बीएलओ प्रमिला मिश्रा, सुशीला पाल, मीरा सिंह, ग्राम प्रधान रविंद्र कुमार यादव सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : ग्रामीण क्षेत्रों में शत-प्रतिशत कराएं टीकाकरण
Next articleजौनपुर : कल्याणपुर साधन सहकारी समिति का डीएम ने किया औचक निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏