20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

जौनपुर : बीएलओ पर दबाव बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई- एसडीएम

जौनपुर : बीएलओ पर दबाव बनाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई- एसडीएम

# पंचायत चुनाव में पुलिस प्रशासन का सभी करें सहयोग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               पंचायत चुनाव के मद्देनजर एसडीएम राजेश कुमार वर्मा ने सोमवार को सोंधी ब्लाक सभागार में पूर्व ग्राम प्रधानों के साथ बैठक में कहा कि मतदाता सूची में नाम बढ़वाने या विलोपित करने के लिए कोई भी बीएलओ पर दबाव न बनाएं। ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

एसडीएम ने चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि गांव में शांति भंग करने की किसी पर आशंका हो तो पुलिस प्रशासन को अवगत कराएं। अफवाहों पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वालों से सतर्क रहेंं। ऐसे लोगों को चिन्हित कर जानकारी दें। प्रशासन ऐसे अराजकतत्वों और अफवाह फैलाने वालों पर कानूनी कार्रवाई करेगी। कोई भी प्रत्याशी कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश न करे।

उन्होंने निर्देश दिया कि यदि जिसका घर गांव में है और वह किसी कारणवश अन्य प्रदेश में रह रहा है तो उसका नाम साजिश के तहत विलोपन न करें। बीएलओ पर किसी तरह का दबाव न बनाया जाए। मतदाता सूची पब्लिक की संपत्ति है। उसे गोपनीय न रखा जाए उसे सर्विजनिक किया जाए। परिवर्धन के लिए नवीन सूची की डेट देख कर आवेदन करें। बैठक मेेंं एडीओ पंचायत डॉ कृष्ण कुमार यादव, निवर्तमान प्रधान मतलूब अहमद, एडीओ सहकारिता बद्री प्रसाद, आनंद कुमार बरनवाल, भीमचंद राजभर, कोमल प्रसाद, मो शाहिद, गयासुद्दीन, मनोज कुमार मौर्या समेत कई पूर्व प्रधान मौजूद रहे।
Feb 22, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36514436
Total Visitors
137
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी # कर-करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की समीक्षा बैठक...

More Articles Like This