जौनपुर : बीजेपी नेता पर गुण्डा एक्ट की कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जौनपुर : बीजेपी नेता पर गुण्डा एक्ट की कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

# आक्रोशित ग्रामीणों ने मुकदमा वापस करने की प्रशासन से किया मांग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              आर्यनगर कला गांव के पूर्व प्रधान व बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष आनंद बरनवाल पर गुण्डा एक्ट की कार्रवाई से ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध भारी आक्रोश देखा जा रहा है। बीजेपी नेता पर फर्जी गुण्डा एक्ट लगाए जाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने रविवार को पंचायत भवन पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी करते हुए बीजेपी नेता पर हुई गुण्डा एक्ट कार्रवाई वापस लेने की मांग की।

नव निर्वाचित ग्राम प्रधान संदीप मौर्या के नेतृत्व में प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि गांव निवासी आनंद कुमार बरनवाल वर्ष 2010 से 2020 तक दो बार लगातार गांव के प्रधान रह चुके हैं। वर्तमान में खेतासराय मंडल के बीजेपी उपाध्यक्ष हैं। अपने सरल स्वभाव के चलते वह हमेशा लोगों के सुख दुख में हिस्सा लेकर सामाजिक सेवा करते चले आ रहे हैं।
लेकिन पुलिस ने बीजेपी नेता पर भाजपा के ही शासन काल में उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसा दिया। जिसका विरोध करते हुए दर्जनों की संख्या में ग्रामीण पंचायत भवन पहुंच कर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और बीजेपी नेता पर की गई गुण्डा एक्ट की कार्रवाई को फर्जी बताते हुए इसे वापस लेने की मांग उठाई। इस दौरान त्रिलोकी मौर्य, दिनेश सेठ, मुकेश भारती, रामचेत राजभर, रामानंद विश्वकर्मा, विकास राजभर, शकील अहमद समेत भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
Previous articleकोरोना महामारी के बीच महंगाई की मार, खाद्य तेलों के साथ दालों की कीमतों में भी बेतहाशा वृद्धि
Next articleजौनपुर : छह दुकानों का चालान कर वसूला गया इक्कीस सौ रूपये
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏