जौनपुर : बीडीसी का चुनाव हारा प्रत्याशी कर रहा है पड़ोसी को प्रताड़ित

जौनपुर : बीडीसी का चुनाव हारा प्रत्याशी कर रहा है पड़ोसी को प्रताड़ित

सरायख्वाजा।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                गंवई राजनीति से कोई गांव-गिरांव नहीं बचा होगा जो इससे अछूता हो। ग्रामीण क्षेत्र का चुनाव अब चुनाव न होकर ग्रामीण जनता के मुसीबत का सबब बनता जा रहा है। हारा प्रत्याशी चुनाव बीत जाने के बाद भी हार का बदला लेने से गुरेज़ नहीं कर रहे हैं कुछ ऐसा ही एक मामला सरायख्वाजा थाना क्षेत्र का सामने आया है जिसमें पीड़ित ने अपने पड़ोसी से अपने जान माल की रक्षा की गुहार थाना प्रभारी से लगाई है।

सरायख्वाजा थानांतर्गत जासोपुर चकिया गांव निवासी प्रदीप पुत्र ध्रुवराज द्वारा सरायख्वाजा पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले लाल साहब और रविन्द्र पुत्र वंशराज, अरविंद पुत्र वासदेव, अर्पित पुत्र लाल साहब, विकेश पुत्र रविन्द्र नाथ, सुरेन्द्र और अनुभव पुत्र अरविंद बीडीसी चुनाव में अपने मनमाफिक प्रत्याशी को जीत नहीं दिला पाने की रंजिश में मुझे और मेरे परिवार को तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं।
प्रदीप ने बताया कि सुबह मैं अपने खेत पर सिंचाई कर रहा था तभी ये लोग आकर जबरदस्ती मेरी सिंचाई करने की पाइप निकाल कर लेकर जानें लगे जब मैने इसका विरोध किया तो कहने लगे सिंचाई नहीं करने देगें और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़ित ने उक्त लोगों से अपनी तथा अपने परिवार की रक्षा की गुहार सरायख्वाजा पुलिस से लगाई है।
Previous articleजौनपुर : 58 घंटे तक चली भाजपा नेता व शराब कारोबारी के यहां छापेमारी
Next articleजौनपुर : समाधान दिवस पर 22 प्रार्थना-पत्रों में से 8 का मौके पर हुआ निस्तारण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏