जौनपुर : बीपीएड ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 तक

जौनपुर : बीपीएड ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 तक

# एमएड प्रवेश परीक्षा की दूसरी काउंसलिंग सात दिसंबर 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                       वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध बीपीएड पाठ्यक्रम सत्र 2021 से 23 में प्रवेश हेतु ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 21 नवंबर से बढ़ाकर 15 दिसंबर 2021 तक की गई है। प्रवेश परीक्षा, दक्षता परीक्षा व अन्य कार्यक्रम की तिथि बाद में घोषित की जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं जो अभ्यर्थी वर्ष 2021 की अर्हता परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हैं, अथवा अब तक परीक्षाफल प्राप्त नहीं हुआ है वह भी उक्त कोर्स में प्रवेश हेतु आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों के लिए आवश्यक दिशा निर्देश विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

# एमएड प्रवेश परीक्षा की दूसरी काउंसलिंग सात दिसंबर 

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालय के ‌लिए सत्र 2021-23 में एमएड प्रवेश हेतु रिक्त सीटों के सापेक्ष द्वितीय काउंसलिंग 7 दिसंबर 2021 को फार्मेसी भवन में आयोजित है। इस काउंसलिंग के लिए रैंक 1 से 840 तक के अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकते हैं। प्रथम काउंसलिंग में अनुपस्थित अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं। साथ ही अभ्यर्थियों को यह निर्देश दिया जाता है कि वह 10:00 बजे सुबह काउंसलिंग केंद्र पर अवश्य उपस्थित हों। अभ्यर्थियों को काउंसलिंग पत्र में दिए गए निर्देशों का पालन करना जरूरी है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : तिरंगा यात्रा निकाल कर मनाया गया अमृत महोत्सव
Next articleजौनपुर : “गुड टच एवं बैंड टच एवं चुप्पी ‌तोड़ो मुंह खोलो” कार्यशाला का हुआ आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏