जौनपुर : बीपीएल ट्रॉफी सीजन 10 पर दादर स्पोर्टिंग क्लब शाहगंज ने किया कब्जा

जौनपुर : बीपीएल ट्रॉफी सीजन 10 पर दादर स्पोर्टिंग क्लब शाहगंज ने किया कब्जा

# उप विजेता रही सेल्यूट 72 स्पोर्टिंग क्लब जौनपुर

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
              क्षेत्र के बड़ागांव बाजार स्थित ऐतिहासिक अब्दुल गौस के मैदान में चल रहे बड़ागांव प्रीमियर लीग सीजन 10 का फाइनल मुकाबला सेल्यूट 72 जौनपुर और दादर स्पोटिंग क्लब शाहगंज के बीच खेला गया। जिसमें दादर रिपोर्टिंग क्लब शाहगंज ने शानदार जीत अर्जित की।आपको बता दें कि क्षेत्र के बड़ा गांव में पिछले 4 दिनों से चल रहे क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शनिवार की शाम 3:00 बजे खेला गया जिसमें दादर स्पोर्टिंग क्लब शाहगंज ने पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 63 रन बनाए और जौनपुर के इस सेल्यूट 72 की टीम को 64 रनों का लक्ष्य दिया।8 ओवर के इस मुकाबले में जौनपुर की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 43 रनों के छोटे से स्कोर पर ही ढेर हो गई। और शाहगंज दादा रिपोर्टिंग क्लब ने यह फाइनल मुकाबला जीत लिया।

 

बेस्ट ऑफ टूर्नामेंट का अवार्ड और फाइनल बेस्ट ऑफ क्रिकेटर दोनों अवार्ड दादर टीम के एक ही खिलाड़ी निहाल के नाम रहा। जिसमें निहाल ने अपनी टीम के लिए 5 विकेट लिए और जीत अर्जित करने में अहम भूमिका निभाई।बीपीएल टूर्नामेंट के कन्वीनर फरहान अली ने बताया कि 2021 का यह सफर टूर्नामेंट में उनके कई साथियों ने अहम भूमिका निभाई है और साथ ही समस्त ग्राम वासियों ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन भी किया। समापन के दौरान मंच पर उपस्थित रहे पूर्व प्रधान दिनेश कसेरा ने खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किया उनके साथ इफ्तिखार हुसैन कप्तान, मॉडर्न जूनियर हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक हसन मेहंदी, और मोहम्मद शाहिद मौजूद रहे। पूरे टूर्नामेंट में कमेंट्री का जिम्मा फैजान अली और शम्शा अब्बास जाफरी के कंधों पर रहा। जिसे उन्होंने बखूबी निभाया और पूरे गांव का उत्साहवर्धन भी किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पशु आरोग्य मेले में किया गया 650 पशुओं का उपचार
Next articleजौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏