जौनपुर : बुढ़वा बाबा मंदिर पर दुर्व्यवस्थाओं का अंबार, ईओ ने किया स्थलीय निरीक्षण

जौनपुर : बुढ़वा बाबा मंदिर पर दुर्व्यवस्थाओं का अंबार, ईओ ने किया स्थलीय निरीक्षण

# हियुवा अध्यक्ष ने कराया था अधिशासी अधिकारी का ध्यानाकर्षण, समस्याओं के शीघ्र निस्तारण का मिला आश्वासन

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                   नगर के प्राचीन बुढ़वा बाबा मंदिर परिसर के कर्मकांड स्थल सहित घाटों पर फैली गंदगी, खराब पड़े सरकारी हैंडपंप, अधूरा पड़ा महिला स्नानागार समेत तमाम दुर्वयवस्थाओं के बाबत हिन्दु युवा वाहिनी अध्यक्ष अक्षत अग्रहरि ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का ध्यानाकर्षण कराया था। जिसको संज्ञान में लेते हुए बुद्धवार की अपराह्न अधिशासी अधिकारी ने पालिका कर्मियों के साथ बुढ़वा बाबा मंदिर परिसर का स्थलीय निरीक्षण किया और जन समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण हेतु आश्वासन दिया।

बता दें कि प्राचीन बुढ़वा बाबा मंदिर नगर के हिंदू धर्मावलंबियों के आस्था का केंद्र है। मंदिर परिसर पर कर्मकांड, शुद्धक संस्कार समेत विभिन्न त्योहारों पर भव्य मेला लगता है। नागपंचमी पर दंगल, कजरी का मेला, महाशिवरात्रि, नवरात्रि जैसे कई त्योहारों पर मंदिर परिसर में जन सैलाब उमड़ पड़ता है। नगर पालिका प्रशासन की उपेक्षाओं से प्राचीन बुढ़वा बाबा मंदिर पर दुर्वयवस्थाओं का अम्बार लग गया है। पालिका द्वारा साफ-सफाई न होने से चहुंओर गंदगी ही गंदगी दिखाई दे रही है। इसी संदर्भ में अधिशासी अधिकारी ने पालिका कर्मियों के साथ स्थलीय निरीक्षण कर समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया है। इस दौरान मुख्य रूप से वैभव अग्रहरि, धीरज पाटिल, दीपक अग्रहरि, उज्ज्वल सेठ आदि उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए निशी यादव होंगी सपा की अधिकृत प्रत्याशी
Next articleचक्रवात यास से 3 लाख घर उजड़े, 1 करोड़ से अधिक लोग हुए प्रभावित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏