जौनपुर : “बूथवार शिक्षकों की भूमिका” विषयक पर सपा शिक्षक सभा की गोष्ठी सम्पन्न

जौनपुर : “बूथवार शिक्षकों की भूमिका” विषयक पर सपा शिक्षक सभा की गोष्ठी सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 समाजवादी शिक्षक सभा के तत्वावधान मे “बूथवार शिक्षकों की भूमिका” संवाद से समाधान की ओर का कार्यक्रम हिन्दी भवन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे समाजवादी शिक्षक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुरेश यादव ने शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में शिक्षकों का बहुत शोषण हुआ शिक्षक जो समाज को सही दिशा-निर्देश देता है लेकिन इस सरकार ने उसे भी नहीं छोड़ा उनको सिर्फ प्रताड़ित करना ही लक्ष्य बनाए है।

भाजपा सरकार मे एक भी ऐसा कोई कदम शिक्षकों के लिए नहीं उठाया गया जिससे शिक्षकों का कोई लाभ हुआ हो अब शिक्षकों को जागरूक होना होगा क्योंकि समाज मे सबसे महत्वपूर्ण भूमिका आप लोगों की रहती हैं आज समाज का हर वर्ग परेशान हैं इसलिए समाज को आप शिक्षा देकर ज्ञान दे रहे हैं उनके हक की लड़ाई को भी आपको लड़नी होगी और बुथवार जाकर लोगों को जागरूक करना होगा। अगर शिक्षकों का कहीं सम्मान है तो सिर्फ समाजवादी पार्टी में ही है इसलिए 2022 में अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना कर शिक्षक अपना सम्मान वापिस लेने का काम करेंगे।
विशिष्ठ अतिथि सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा शिक्षक समाज का सबसे मजबूत पहरेदार लेकिन भाजपा सरकार ने आज सबसे परेशान हैं आज शिक्षक आशा भरी निगाह समाजवादी पार्टी पर लगाएं हुए है आज जिस तरह इस कार्यक्रम मे बड़ी तादाद में शिक्षक यहां उपस्थित है उससे ये पूर्ण रूप से लग रहा है 2022 मे समाजवादी पार्टी की सरकार बन रही है। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षक सभा के जिलाध्यक्ष डॉ ईश्वर लाल यादव ने सभी अतिथियों का स्वागत किया कार्यक्रम का संचालन लालबहादुर यादव व यादवेंद्र यादव ने किया।
कार्यक्रम मे मुख्य रूप से शिक्षक सभा के प्रदेश सचिव कृष्ण मोहन यादव, संजय यादव, यंशवता यादव, महासचिव हिसामुद्दीन शाह, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, पूनम मौर्या, लालचन्द विश्वकर्मा, राजेश यादव, चन्द्रशेखर यादव, अखिलेन्द्र कुमार, यशवन्त राम गौतम, राजेश मौर्या, रामजस पटेल, विनय गुप्ता, ओमप्रकाश वर्मा, नन्दलाल यादव, देवेंद्र प्रजापति, कांतिलाल, चन्देश, शमशेर, मो. जैश, विनोद कुमार, अरशद अली, शिशिर यादव, अनील यादव, रमेश, सरोज, सुनील मौर्या, ज्ञान प्रकाश विश्वकर्मा, विवेकानंद आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : हियुवा ने संभाली जीवित्पुत्रिका पूजन स्थल व मेले की व्यवस्था
Next articleजौनपुर : कानून व्यवस्था को दुरुस्त कर प्रदेश से माफिया राज का अंत- कृष्ण प्रताप सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏