जौनपुर : बूथ समिति और पन्ना प्रमुख मिलकर लिखेंगे सफलता का इबारत- सुब्रत पाठक

जौनपुर : बूथ समिति और पन्ना प्रमुख मिलकर लिखेंगे सफलता का इबारत- सुब्रत पाठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूत रखने के उद्देश्य से प्रदेश महामंत्री भाजपा सुब्रत पाठक का बदलापुर विधानसभा में प्रवास किया। उन्होंने बदलापुर विधानसभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संगठन नीति समझाते हुए कहा कि पार्टी सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी नीति को लेकर आगे बढ़ रही है। जिससे संगठन की बूथ समितियां और पन्ना प्रमुख मिलकर बूथ विजय अभियान के तहत आगामी चुनाव के सफलता की इबारत लिखेंगी।
वे शुक्रवार को स्थानीय एक लाज में पार्टी के विधानसभा क्षेत्र कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव को गंभीरता से लेने की जरूरत है क्योंकि प्रदेश में सपा की सरकार बनने का मतलब गुंडों की सरकार बनाना है। आगामी विधानसभा चुनाव अभियान की रणनीति खांका खींचते हुए प्रदेश के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि जनता भाजपा सरकार बनाने के लिए तैयार है।
जनता 40 साल तक सपा को प्रदेश की सत्ता से दूर रखने के लिए सक्रिय है। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष ने मंडलवार कार्यकर्ताओं की उपस्थिति की जानकारी लिया और उनको सम्बोधित करते हुये कहा कि विधानसभा के चारों मंडलों को संगठन की दृष्टि से मजबूत और सशक्त बनाने के लिए प्रत्येक बूथ को सक्रिय करना है। पन्ना प्रमुख की नियुक्ति पार्टी के लिए महत्वपूर्ण कार्य करने के लिए हम सभी को पूरी निष्ठा के साथ काम करना होगा।
बदलापुर विधायक रमेशचन्द्र मिश्रा ने आगे कहा कि संगठन को और मजबूती प्रदान करने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को और अधिक कार्य करना होगा। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री सुनील तिवारी, विनीत शुक्ल, विधानसभा विस्तारक मिथिलेश सिंह, मण्डल अध्यक्ष गण विनोद शर्मा, बलवीर गौड़, विनोद मौर्या, लवकुश सिंह सहित शक्ति केन्द्र प्रमुख गण, शक्ति केन्द्र प्रभारी गण सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एक ही रात में तीन स्थानों पर हुई चोरी
Next articleवेदानन्द ओझा.. 
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏