जौनपुर : बेखौफ बदमाशों ने सगे भाइयों को पीटकर लूटा 15 हजार रूपए

जौनपुर : बेखौफ बदमाशों ने सगे भाइयों को पीटकर लूटा 15 हजार रूपए

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                दिल्ली से कमाकर शाहगंज लौटे युवक को भाई के साथ घर जाते समय तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में बदमाशों ने असलहा के बल पर आतंकित करते हुए 15 हजार रूपए लूट लिया और विरोध करने पर दोनों की पिटाई कर फरार हो गए।खुटहन थाना क्षेत्र के बनुआडीह गांव निवासी अनतेश्वर उर्फ मनीष पुत्र बाबू गुरुवार की सुबह दिल्ली से कमाकर शाहगंज पहुंचा था। जहां खरीदारी आदि करने के बाद अपने भाई अमित के साथ बाइक से घर के लिए निकला था। निजामपुर गांव के समीप पहुंचा जहां तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में बदमाशों ने बाइक ओवरटेक कर रोकते हुए असलहे से आतंकित करते हुए पैंट की जेब में रखे रूपए निकालने लगे।

विरोध करने पर अमित कुमार को बदमाशों ने पीटकर घायल कर दिया। जिसमें उसका बायां हाथ टूट गया। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद खेतासराय की ओर भाग निकले। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल को उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।मामले में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने घटना से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है। घटना का पता कराया जाएगा।
Previous articleजौनपुर : सेंट थॉमस में तीन दिवसीय स्काउट गाइड शिविर संपन्न
Next articleजौनपुर : स्व रोजगार से ही दूर होगी देश से बेरोजगारी- प्रवीण मिश्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏