जौनपुर : बेतहाशा बढ़ रही चोरियों से चिंतित हैं ग्रामीण

जौनपुर : बेतहाशा बढ़ रही चोरियों से चिंतित हैं ग्रामीण

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
            स्थानीय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बड़ागांव में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीण चिंतित हैं और पुलिस चोरियों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है।लगभग सप्ताह भर पूर्व लखनऊ-बलिया राजमार्ग स्थित विनय कुमार बिंद की गैरेज पर खड़ी दोपहिया को चोरों ने उड़ा लिया जिसकी सूचना भुक्तभोगी ने स्थानीय पुलिस को दी। वहीं दूसरी घटना 2 दिन पूर्व रिंकू मौर्या कि मोबाइल शॉप से लैपटॉप चोरी हो गया।

उक्त गांव के बद्री चौराहा लखनऊ बलिया राजमार्ग स्थित मॉडर्न जूनियर हाई स्कूल के सामने रिंकू मौर्या की मोबाइल शॉप है जिसमें रखे लैपटॉप को चोरों ने दिनदहाड़े उड़ा लिया रिंकू मौर्या ने बताया उन्होंने इस घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है उक्त युवक का कहना है कि लैपटॉप के साथ साथ लैपटॉप के अंदर मौजूद उनके कुछ फैमिली फोटो डाटा अन्य स्कूली बच्चों का आधार कार्ड बैंक संबंधित कागजात व फोटो मौजूद है जिसका किसी प्रकार से मिस यूज भी किया जा सकता है उन्होंने स्थानीय प्रशासन से लिखित प्रार्थना पत्र देकर जांच करने की गुहार लगाई है। मुख्य मार्ग पर लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में भी चिंता की लकीरें साफ झलक रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पशु आरोग्य मेले में 560 मवेशियों का हुआ उपचार
Next articleजौनपुर : किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोप में दुकानदार को पीटा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏