जौनपुर : बेतहाशा विद्युत कटौती से आक्रोशित लोगों ने किया पावर कार्पोरेशन चेयरमैन से शिकायत

जौनपुर : बेतहाशा विद्युत कटौती से आक्रोशित लोगों ने किया पावर कार्पोरेशन चेयरमैन से शिकायत

# कंट्रोल रूम लखनऊ का भी फोन नहीं उठाए जेई, एसडीओ और एक्सईएन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 सप्ताह भर से बिजली की आंख मिचौली लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गयी है। महज पांच मिनट के लिए बिजली आती है तो घंटे भर के लिए गायब हो जाती। इस भीषण गर्मी में बिजली की आंख मिचौली से आजिज़ आकर कई उपभोक्ताओं ने उप्र पावर कार्पोरेशन के चेयरमैन से शिकायत की। जिसका संज्ञान लेकर उप्र पावर कार्पोरेशन लखनऊ ने पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के हेड क्वार्टर को समस्या के जल्द से जल्द निस्तारण हेतु आदेशित किया है।
बताते चलें कि सप्ताह भर से नगर के अधिकांश क्षेत्रों में बिजली की आंख मिचौली अनवरत चल रही है। महज पांच मिनट के लिए बिजली आती है तो घंटे भर के लिए गायब हो जाती। इस भीषण गर्मी में बिजली की आंख मिचौली से आजिज़ आकर कई उपभोक्ताओं ने कारण जानने के लिए विद्युत विभाग के जेई, एसडीओ एवं एक्सईएन को सैकड़ों बार फोन किया। लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों का फोन नहीं उठा। आक्रोशित होकर उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की शाहगंज इकाई के तहसील महामंत्री श्यामजी गुप्ता व भाजपा नेता अक्षत ने उप्र पावर कार्पोरेशन के चेयरमैन से शिकायत की।
चेयरमैन के समस्या का संज्ञान लेने पर समस्या की विस्तृत जानकारी के लिए पावर कार्पोरेशन के कंट्रोल रूम से श्यामजी के पास फोन आया और तुरंत सक्षम अधिकारी को लाइन पर लेकर समस्या के निस्तारण का आश्वासन देकर काल होल्ड कर दिया गया। मज़े की बात है कि कंट्रोल रूम ने जेई एवं एसडीओ को कई बार फोन किया। लेकिन कंट्रोल रूम का फोन दोनों अधिकारियों ने रिसीव नहीं किया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब उक्त अधिकारी अपने हेडक्वार्टर के कंट्रोल रूम का फोन रिसीव नहीं करते तो आम जनमानस के फोन को रिसीव करने का सवाल ही कहाँ उठता है? फिलहाल कंट्रोल रूम ने जल्द ही समस्या के निस्तारण होने का आश्वासन दे कर थोड़ा समय देने की बात कही है।
Previous articleकानपुर में कैसे-कैसे विकास दुबे? , फिर चर्चा में आये कनपुरिया विकास दुबे.. 
Next articleजौनपुर : सेव ट्री सेव लाइफ फाउंडेशन के तत्वावधान में किया गया पौधरोपण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏