जौनपुर : बेरहम मां ने डेढ़ साल के इकलौते बेटे की निर्मम हत्या

जौनपुर : बेरहम मां ने डेढ़ साल के इकलौते बेटे की निर्मम हत्या

# खुद थाने पहुंच कर सुनाई पूरी कहानी, बच्चे का शव एंव चाकू बरामद

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             एक बेरहम मां ने अपने डेढ़ साल के इकलौते बेटे की चाकू घोंप कर शनिवार को हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने बाद हाथ में लगे खून को पानी से धोकर वह चार किमी दूर बक्शा थाने पर पहुंची। वहां पुलिस और स्थानीय लोगों के पूछने पर अपने गुनाहों की पूरी कहानी सुनाई। पुलिस को उसके कथन पर विश्वास नहीं हुआ। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंची तो शव देखकर उसे गिरफ्तार कर लिया।बक्शा थाना क्षेत्र के बसारतपुर निवासी बंशराज गौतम की पत्नी आरती शनिवार को अपने डेढ़ साल के बेटे शिवा को लेकर घर से निकल गई।

करीब पांच किमी दूर उमरपुर गांव के पास लखनऊ-वाराणसी हाइवे के बगल झाड़ी में चाकू घोंप कर उसे मार डाला। पुलिस के मुताबिक बक्शा थाने में दिए गए बयान के आधार पर आरती ने बताया कि वारदात के बाद समीप के एक पानी की टंकी के पास खून लगे हाथ को धोकर चल पड़ी थी। महिला करीब चार बजे बक्शा थाने के पास पहुंची, जिसे टहलता देख स्थानीय लोगों ने कारण पूछा तो उसने अपने बेटे की हत्या करने की बात कही, जिसे सुनकर हैरान हुए लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने भी आरती की बातें सुनकर एक बार तो यकीन नहीं किया। हालांकि पुलिस ने महिला को पूछताछ के बाद घटना स्थल पर लेकर गई। थाने से चार किमी दूर हाइवे के किनारे शिवा का खून से लथपथ शव बरामद हुआ।

पुलिस ने महिला की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि आरोपी आरती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला का कहना है कि उसका पति से बराबर झगड़ा होता रहता है, जिससे वह गुस्से में आकर अपने बेटे शिवा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।
Previous articleतीन सगे भाइयों के घर पर चस्पा मिला लाल सलाम लिखा पत्र
Next articleवाराणसी : मुस्लिम महिलाओं ने बनाई मोदी-योगी राखी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏