30.1 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : बेलौस गालियां व धमकी देते थानेदार का वीडियो वायरल…

जौनपुर : बेलौस गालियां व धमकी देते थानेदार का वीडियो वायरल…

# महिला सम्मान और जीरो टॉलरेंस की योगी नीति को करारा तमाचा…

सरपतहां।
राजीव श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            जहां एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार नारी सशक्तिकरण की बात की वकालत करती हुई महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। योगी आदित्यनाथ की सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति की बात बताते हुए अपराधियों को किसी भी कीमत पर ना बख़्शे जाने की बात करती है वहीं जिम्मेदार पदों पर रहने वाले अधिकारी कर्मचारी ही मोदी की महिला सशक्तिकरण और योगी की जीरो टॉलरेंस की नीति को करारा तमाचा मारने, कानून को ताक पर रखकर संविधान और लोकतंत्र की सरेआम हत्या करने से बाज नहीं आ रहे हैं।
हुआ यूं कि सोमवार की अपराह्न सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें योगी आदित्यनाथ के महिला सशक्तिकरण एंव नारी सम्मान की हिमायती सरकार पर कानून के रक्षक ही बट्टा लगाते नजर आ रहे हैं। बताते हैं कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान किसी मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह का एक महिला को भद्दी भद्दी गालियां देते व धमकाते हैं।
जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जय प्रकाश सिंह एक महिला को मारने पीटने के लिए वीडियो में दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें वह अश्लील गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं ठीक उसी समय कोई दूसरी महिला उनकी इस करतूत और कारनामे का वीडियो बनाने का प्रयास करती है तो उसको भी अश्लील भद्दी भद्दी मां गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं। खाकी वर्दी की धौंस दिखाकर महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए आतंक फैलाते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बताते चलें कि यह वही साहेब है जिनके चर्चे शाहगंज कोतवाली समेत लाइन बाजार थाने तक मशहूर हुए थे। अभी हाल में ही साहेब का प्रमोशन हुआ है और साहेब अब क्षेत्राधिकारी पद की शोभा बढ़ाएंगे। ऐसे रक्षक से समाज का भला होने से रहा अब श्रीमान जी जिस क्षेत्र के आला अधिकारी तैनात होगें वहां की जनता की ईश्वर मदद करे।
अब सवाल यह उठता है कि एक जिम्मेदार अधिकारी जो जनता का रक्षक है अब वही अपने पद की गरिमा भंग करेगा तो सरकार का चेहरा स्याह होने से कौन बचा सकता है। फिलहाल पीड़िता ने इस करतूत की जानकारी ट्विटर के माध्यम से जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, आईजी रेंज वाराणसी, एडीजी जोन वाराणसी, पुलिस महानिदेशक, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री सहित तमाम जिम्मेदारों को दे दी है अब देखना होगा कि क्या? कब? और कितनी? कार्यवाई होती है..

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37011349
Total Visitors
512
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या  जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7            पूर्व सांसद धनंजय सिंह...

More Articles Like This