जौनपुर : बैंक कर्मियों की हड़ताल और एटीएम मशीनों के खाली होने से खाताधारक हलकान

जौनपुर : बैंक कर्मियों की हड़ताल और एटीएम मशीनों के खाली होने से खाताधारक हलकान

# फ्रेंचाइजी पैसा निकालने पर ग्राहकों से ले रहे हैं मनमाना अतिरिक्त पैसा

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                बैंक कर्मचारियों के हड़ताल के चलते तहसील मुख्यालय समेत विभिन्न क्षेत्रों की बैंक शाखाओं के बंद होने तथा एटीएम में भी पैसा नहीं होने से खाताधारकों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। मजबूर होकर खाताधारकों को बैंक फ्रेंचाइजी से पैसे का लेन-देन करना पड़ा जिस पर फ्रेंचाइजियों ने पैसा निकालने पर मनमाना अतिरिक्त पैसा वसूला।
तहसील मुख्यालय पर स्टेट बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, यूनियन बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा सभी बैंक बंद नजर आए। बड़ौदा संयुक्त बैंक गोमती ग्रामीण बैंक की शाखा को छोड़कर सभी बैंक शाखाएं बंद थी। बैंक के एटीएम मशीनों का हाल यह था कि यूनियन बैंक, का एटीएम भी बंद है जबकि स्टेट बैंक और पंजाब नेशनल बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम खुला तो था लेकिन उसमें पैसे नहीं थे। पैसे के लिए लोग एक एटीएम से दूसरे एटीएम मशीनों तक चक्कर काटते नजर आए। बैंकों के बंदी और एटीएम मशीनों के जवाब दे जाने का फायदा फ्रेंचाइजी दुकानदारों ने खूब उठाया। पैसा निकासी पर फ्रेंचाइजी दुकानदारों ने प्रति हजार रूपए पर दस रूपए से लेकर पंद्रह रूपए की वसूली की। मजबूर लोगों को पैसा निकालने के लिए मनमानी फीस देनी पड़ी।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : रास्ते के विवाद में चले ईंट पत्थर, आधा दर्जन घायल
Next articleजौनपुर : पुलिस ने दो गैंगस्टर का वाहन किया कुर्क
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏