जौनपुर : बैंक खाते की कोई भी जानकारी किसी को भी फोन पर न दें- मनोज अग्निहोत्री

जौनपुर : बैंक खाते की कोई भी जानकारी किसी को भी फोन पर न दें- मनोज अग्निहोत्री

# एसबीआई ने ग्राहकों को किया जागरूक

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               भारतीय स्टेट बैंक शाखा शाहगंज के अधिकारियों ने रामलीला मैदान स्थित तुलसी उद्यान में कैंप लगाकर ग्राहकों को साइबर क्राइम से बचाव के लिए जागरूक किया।शाखा प्रबंधक मनोज अग्निहोत्री ने आगाह करते हुए कहा कि बैंक कोई भी जानकारी मोबाइल पर किसी ग्राहक से नहीं मांगती है।

 

बैंक खाते से संबंधित अपनी कोई भी जानकारी फोन या मोबाइल पर किसी को भी न दें। यदि किसी भी प्रकार की कोई योजना या धन दुगुना आदि का प्रलोभन कोई देता है तो तुरंत सावधान हो जाएं। फील्ड अफसर रवि साहू ने बताया कि अक्सर हमारे मोबाइल पर संदिग्ध लिंक आते रहते हैं। उसे कत्तई न खोलें। इसके अलावा ओटीपी आदि को भी शेयर करना बेहद खतरनाक है। अगर इस तरह की कोई बात होती है तो मोबाइल से किसी जानकारी को शेयर करने के बजाए अपनी शाखा में जाकर व्यक्तिगत संपर्क करें।

 

इस दौरान ग्राहकों के साथ होली मिलन के संक्षिप्त कार्यक्रम में प्रबंधक व अन्य स्टाफ ने ग्राहकों को रंग-गुलाल लगाकर मिठाइयां खिलाईं और गले मिलकर एक दूसरे को बधाइयां दीं। इस मौके पर प्रदीप जायसवाल, अशोक यादव, कमलेश त्रिपाठी, गुलाम साबिर, रवि शंकर वर्मा, दिनेश गांधी, विशाल जायसवाल, महताब इराकी, जितेंद्र गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 26, 2021

Previous articleजौनपुर : जेसीआई संस्कार द्वारा आयोजित सीएपीपी प्रशिक्षण शिविर सफलता पूर्वक संपन्न
Next articleजौनपुर : भारतीय किसान यूनियन ने तहसीलदार को सौंपा सात सूत्रीय ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏