जौनपुर : बैंक जा रही छात्रा का दिनदहाड़े हुआ अपहरण, मचा हड़कंप

जौनपुर : बैंक जा रही छात्रा का दिनदहाड़े हुआ अपहरण, मचा हड़कंप

# बाजार में तैनात पुलिस कर्मियों ने मामले को नहीं लिया गंभीरता से

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मल्हनी बाजार बैंक में पैसा जमा करने के लिए निकली छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण हौसला बुलंद बदमाशों ने कर लिया। अप्रिय घटना से आशंकित परिजनों ने अपहरण की तहरीर पुलिस को दी लेकिन दूसरे दिन तक भी छात्रा का कहीं पता नहीं चल सका जबकि लड़की ने अपने परिजनों को दो बार अपहरण किए जाने की सूचना फोन से दिया।जानकारी के अनुसार एक गांव की 19 वर्षीय स्नातक की छात्रा मंगलवार को अपराह्न मल्हनी बाजार के बैंक ऑफ बड़ौदा में पैसा जमा करने के लिए घर से अकेले निकली थी। लेकिन वह शाम तक वापस नहीं लौटी।

जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।और सूचना मल्हनी बाजार में तैनात पुलिस को दिया। काफी तलाश के बाद उसका पता नहीं चला और परिजनों ने छात्रा के अपहरण की जाने की सूचना शाम को छात्रा के पिता ने लिखित तहरीर पुलिस को दी लेकिन मल्हनी बाजार में तैनात पुलिस सक्रिय नहीं हुई। उसके बाद रात को आठ बजे छात्रा ने अपने पिता को मोबाइल पर फोन किया बताया कि उसका कुछ लोगों ने अपहरण कर एक कमरे में बंद किया है।
उसके बाद मोबाइल बंद हो गया। फिर बुधवार को सुबह 8 बजे उसी नंबर से लड़की के पिता के मोबाइल पर कॉल आता है, लड़की बतायी कि उसे किसी सुनसान स्थान पर रखा है और कमरे के बाहर कुछ लोग खड़े हैं लेकिन बंद किये गये स्थान के बारे में नहीं मालूम है। उसके बाद फिर मोबाइल स्विच ऑफ हो जाता है। छात्रा के पिता ने कहा कि उसकी बेटी का अपहरण हुआ है और अनहोनी की आशंका जताई।थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह का कहना है की प्राथमिकी दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है जल्द ही मामला साफ हो जाएगा।
Previous articleसुल्तानपुर : ऋषि और कृषि संस्कृति का सम्मेलन है सीता राम का विवाह- डॉ मदन मोहन मिश्रा
Next articleजौनपुर : जमीनी विवाद में हुई मारपीट में तीन घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏