जौनपुर : बैंक शाखा के विलय से आक्रोशित धाता धारको ने किया प्रदर्शन

जौनपुर : बैंक शाखा के विलय से आक्रोशित धाता धारको ने किया प्रदर्शन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                यूबीआई शाखा शेरपुर छित्तूपुर को बंद कर सभी खाते खुटहन यूबीआई में स्थानांतरित किए जाने के फैसले की जानकारी होते ही ग्राम प्रधानों संग दर्जनों ग्राहक आक्रोशित होकर शनिवार को बैंक गेट पर पहुंच जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया।महा प्रबंधक को नामित ज्ञापन भी शाखा प्रबंधक को सौंप कर आरोप लगाया कि हजारों लोग यहां खाता खुलवा चुके है। सबको विश्वास था कि उन्हें लेन-देन के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। अब सभी खाते खुटहन शाखा में ट्रान्सफर किए जाने पर फिर वही पुरानी समस्या उठ खड़ी होगी। सैकड़ों खाते बंद भी हो जायेगे। ग्राहको ने शाखा के विलय को तत्काल रोकने की मांग किया है।

ज्ञातव्य हो कि वर्ष 2011 में उक्त ब्रांच का शुभारंभ किया गया। यह शाखा उसरौली, रुस्तमपुर, शेरपुर, कपसिया, रसूलपुर, भिवरहाकला, फतेहगढ़, बीरमपुर, ओइना, डिहिया, मखदूमपुर, बनहरा, भटपुरा आदि गांवों के मध्य स्थित होने के चलते खाताधारको की संख्या बहुत तेजी के साथ बढ़ने लगी। अभी शुभारंभ के बाद एक दशक ही बीता था कि यहां कुल 20 हजार से अधिक ग्राहको ने खाता खुलवा लिया। अब इस शाखा का विलय खुटहन की अत्यंत भीड़ वाली दूसरी शाखा में कर दिए जाने से उन्हे तमाम फजीहत झेलनी पड़ेगी। इस मौके पर अंगद यादव, विनोद यादव, बैजनाथ यादव, मोतीलाल, सुभाष यादव, सत्य नारायण, शिवकुमार गुप्ता, योगेंद्र तिवारी, रमेश यादव, संजय, सोनी, शशिकला, माधुरी, रीता आदि ने आक्रोश जाहिर किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : तीसरी लहर की तैयारियों का एडिशनल सीएमओ ने किया निरीक्षण
Next articleजौनपुर : भाकियू के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏