जौनपुर : बोर्ड एक्जाम फोबिया दूर करने व कैरियर काउंसिलिंग के लिए कार्यशाला आयोजित

जौनपुर : बोर्ड एक्जाम फोबिया दूर करने व कैरियर काउंसिलिंग के लिए कार्यशाला आयोजित

# जेसीआई शाहगंज संस्कार के तत्वावधान सर सैय्यद अहमद इंटर कालेज में आयोजित हुआ कार्यक्रम

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            जेसीआई शाहगंज संस्कार के तत्वावधान में शनिवार को सर सैय्यद अहमद इन्टर कालेज तालीमाबाद सबरहद में बोर्ड एग्जाम फोबिया एंड कैरियर काउंसिलिंग विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसके माध्यम से छात्रों को मानसिक रूप से सशक्त बनाया गया जिससे छात्र अपने लक्ष्य निर्धारण में आसानी होगी।

कार्यशाला में हाईस्कूल व इन्टर मीडिएट के छात्रों को संबोधित करते हुए मण्डल प्रशिक्षक जेसी गुलाम साबिर ने परीक्षा के भय को दूर करने के विस्तृत उपाय बताए। उन्होंने कहा कि अपने एक लक्ष्य को बनाकर उस पर सदैव मेहनत करते रहें। सफलता आपके कदमों में होगी।

मुंबई से आए मोटिवेशनल स्पीकर फुरकान मुमताज़ ने कहा कि अध्ययन की समय सारिणी बनाना बेहद आवश्यक है। टेस्ट बुक से पढ़ाई करें। पिछले वर्षों के परीक्षा पेपर को बराबर हल करें। प्रशिक्षक ने छात्रों से भविष्य के लक्ष्य निर्धारण पर भी चर्चा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्थान के अध्यक्ष प्रधानाचार्या मो. शाहिद नईम व संचालन अंग्रेजी प्रवक्ता शिशिर कुमार यादव ने किया।

इस मौके पर मण्डल समन्यवक जेसी एखलाक खान, जेसी विशाल जायसवाल, जेसी फजले इलाही, जेसी ऋषिराज जायसवाल, जेसी रविशंकर वर्मा, जेसी ज़ीशान नईम, अरशद अली, नसीम अहमद समेत तमाम छात्र मौजूद रहे।
Mar 13, 2021

Previous articleजौनपुर : अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवायें- दिवाकर सिंह
Next articleजौनपुर : असंतुलित होकर बाइक गिरने से दो महिला घायल
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏