जौनपुर : ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय का मनाया गया वार्षिकोत्सव

जौनपुर : ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय का मनाया गया वार्षिकोत्सव

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत गोरारी स्थित प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शाखा का छठवां वार्षिकोत्सव शुक्रवार को केक काटकर श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया गया। राजयोग द्वारा स्वर्णिम भारत की स्थापना के उद्देश्य के साथ वक्ताओं ने चिंतन मनन किया। इस मौके पर महाभोग का वितरण किया गया।
रायपुर छत्तीसगढ़ से पधारी राजयोगिनी पीके रश्मि दीदी ने दीप प्रज्वलित कर आश्रम का झंडारोहण किया। उन्होंने कहा कि मनुष्य के कर्म का फल एक दिन उसे अवश्य भुगतना पड़ता है। आत्मा के द्वारा किया गया कार्य ही उसके साथ जाता है बाकी सब यहीं पड़ा रह जाता है। आत्मा अजर अमर और अविनाशी शक्ति है। कार्यक्रम को मुख्य संचालिका रूही दीदी, रुचि दीदी, शाहगंज की प्रभारी अनीता दीदी ने भी संबोधित किया। इस मौके पर सर्वोदय इंटर कालेज खुदौली के प्रधानाचार्य अनिल कुमार उपाध्याय, खेतासराय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय कुमार विश्वकर्मा, अजीत गुप्ता, वीरेंद्र बरनवाल, डॉ लाल बहादुर यादव, दयाराम प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : प्रशासन ने जेसीबी से हटवाया अतिक्रमण
Next articleजौनपुर : समर्पण ने कैंडल मार्च निकाल सीडीएस को दी श्रद्धांजलि
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏