जौनपुर : ब्रिगेडियर ने किया सिद्धिदात्री दुर्गा माँ की महाआरती

जौनपुर : ब्रिगेडियर ने किया सिद्धिदात्री दुर्गा माँ की महाआरती

# मां शारदा नवरात्र दुर्गापूजा समिति के पूजन पंडाल में भव्य आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  नगर के चूड़ी मोहल्ला में सजे मां शारदा नवरात्र दुर्गापूजा समिति के पूजन पंडाल में महानवमी के अवसर पर दिव्य महाआरती का आयोजन किया गया। महाआरती में बतौर मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर प्रेजजीत सिंह एंव विशिष्ट अतिथि युवा समाजसेवी इंजी. विरेन्द्र सिंह “बंटी” रहे।

संस्थाध्यक्ष विकास चौधरी ने बताया कि पूर्व के वर्षों में मां शारदा नवरात्र दुर्गापूजा समिति के पूजन पंडाल में भव्य भंडारे का आयोजन किया जाता रहा है लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना के चलते दो वर्षों से भंडारे का आयोजन नहीं किया जा रहा है लेकिन महिषमर्दनी मां दुर्गा की महाआरती का आयोजन किया गया है। महाआरती कर मां जगदम्बा भवानी से इस वैश्विक आपदा से सम्पूर्ण विश्व को राहत देने की कामना की गई।

इस दौरान रामेश्वर प्रसाद, जवाहर लाल सेठ, ज्ञान प्रकाश सेठ, सुनील रस्सी, अजय अग्रहरि, राजकुमार जायसवाल, काशीनाथ अग्रहरि, ताड़क नाथ अग्रहरि, संतोष प्रजापति, मोनू-सोनू, संदीप अग्रहरि, दिलीप अग्रहरि, अंकित अग्रहरि, जेपी अग्रहरि, राजेश भोज्यवाल मौजूद रहे। मुख्य व्यवस्थापक मनोज कुमार सोनी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दशहरा पर वेतन न मिलना शिक्षकों के प्रति सरकार की असंवेदनशीलता- सुशील पांडेय
Next articleGyaana International Play School…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏