जौनपुर : ब्लॉक मुख्यालय पर नामांकन के लिए भारी भीड़ को देखकर लगा मेला जैसा नजारा

जौनपुर : ब्लॉक मुख्यालय पर नामांकन के लिए भारी भीड़ को देखकर लगा मेला जैसा नजारा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 ब्लाक मुख्यालय पर नामांकन पत्र जमा करने के लिए शनिवार को पहले ही दिन पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों का मेला लग गया। नामांकन स्थल के बाहर प्रत्याशियों के समर्थकों की भी भारी भीड़ डटी रही। महिला प्रत्याशी भी पूरे जोश खरोस के साथ नामांकन स्थल पर पहुंच कर अपना नामांकन किया।

परिसर में बैरिकेडिंग पर पुलिस की तैनाती रही जहां पर सिर्फ प्रत्याशी व प्रस्तावकों को नामांकन के लिए जाने दिया जा रहा था। सुबह काउंटर खुलते ही प्रत्याशियों में पर्चा दाखिल करने की होड़ लग गई। चिलचिलाती धूप को सहन करते हुए कतार बद्ध लोगों को घंटों लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा।फिर भी नामांकन पत्र जमा करके ही दम लिया। वहीं बढ़ती गर्मी के कारण टैंकर का पानी भी गर्म हो गया जिससे गर्म पानी ही पीने के लिए विवश होना पड़ा।

# खेत मे बैठकर नामांकन पत्र जांचते दिखे प्रत्याशी

नामांकन स्थल पर भारी भीड़ की गहमागहमी के बीच प्रत्याशी खेतों में बैठकर अपने नामांकन पत्रों को अच्छी तरह से परीक्षण कर व उसे जमा करने की तैयारी में जुटे रहे।

# भीड़ को नियंत्रित करने के लिए थानाध्यक्ष ने संभाला मोर्चा

ब्लॉक मुख्यालय पर शनिवार का दिन पुलिस प्रशासन के लिए चुनौतीपूर्ण था। भारी भीड़ व प्रत्याशियों को कतारबद्ध करने के लिए थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन अपने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों के साथ मुस्तैदी से डटे रहे। कॉन्स्टेबल शिव समुझ यादव, अमृत लाल यादव व अन्य पुलिस कर्मियों ने शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु भीड़ को नियंत्रित करते दिखे।
Apr 03, 2021

Previous articleजौनपुर : जेसीआई शक्ति ने महिला उद्यमी को किया सम्मानित
Next articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏