जौनपुर : भतीजी को लेकर चाचा फरार, पकड़े जाने पर परिजनों ने जमकर पीटा

जौनपुर : भतीजी को लेकर चाचा फरार, पकड़े जाने पर परिजनों ने जमकर पीटा

मछलीशहर।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रिश्तों को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। रिश्ते में भतीजी लगने वाली युवती की गोदभराई की खबर लगने पर चंडीगढ़ से आया प्रेमी चाचा उसे लेकर फरार हो गया। तलाश के दौरान हाथ लगने पर परिजनों ने दोनों की पिटाई कर दी। कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच घंटों चली पंचायत में पुलिस व ग्राम प्रधान की सलाह पर दोनों पक्ष उनकी शादी करने को राजी हो गए। मामला चर्चा का विषय बन गया है। अनुसूचित जाति के युवक की रिश्ते में चचेरी भतीजी लगने वाली युवती से प्रेम प्रसंग की भनक लगने पर परिवार वालो ने युवक को चंडीगढ़ भेज दिया।

इसी बीच युवती के परिजन ने उसकी शादी सिकरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में तय कर दी। शनिवार को युवती की गोदभराई की रस्म हुई। चंडीगढ़ में इसकी जानकारी होने पर प्रेमी युवक तुरंत ट्रेन पकड़कर घर पहुंच गया। रविवार देर रात युवती को लेकर भाग गया। दोनों के परिजन खोज में जुट गए। सोमवार की सुबह दोनों को बगल के गांव में एक घर से पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। संज्ञान में आने पर ग्राम प्रधान ने समझा-बुझाकर मामला शांत किया और पुलिस को सूचना दी। कोतवाली लाए जाने पर दोनों पक्षों की घंटों पंचायत चली। दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की जिद करने लगे। आखिरकार ग्राम प्रधान व पुलिस के समझाने पर दोनों के स्वजन उनकी शादी करने के लिए राजी हो गए। कोतवाली के एसएसआई राम प्रवेश कुशवाहा ने कहा कि शादी के लिए रजामंदी के बाद प्रेमी युगल को परिजन लेकर घर चले गए।
Previous articleजौनपुर : प्रमुख प्रतिनिधि ने दर्जन भर लोगों को दिलाई भाजपा की सदस्यता
Next articleजौनपुर : नीलगाय की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏