जौनपुर : भाजपाइयों ने पटेल के जयंती पर लौह पुरुष को किया नमन

जौनपुर : भाजपाइयों ने पटेल के जयंती पर लौह पुरुष को किया नमन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  विकास भवन स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल के मूर्ति पर जिलाध्यक्ष के निर्देश पर जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव के नेतृत्व में माल्यार्पण कर भाजपा ने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 146वीं जयंती पर उनके विचारों को याद कर श्रद्धांजलि दी।राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार गिरीश चन्द्र यादव ने पटेल के विचारों को याद करते हुए कहा कि सरदार पटेल ने भारत को हमेशा एकता के सूत्र में पिरोने का कार्य किया, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि सरदार पटेल ने भारत को सही मायने में एक राष्ट्र के रूप में धरातल पर उतारा, सरदार पटेल के विचारों को प्रधानमंत्री मोदी ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के रूप में आगे बढ़ाने का काम करते हुए देश को हर क्षेत्र में अग्रणी भूमिका में लाने के लिए निरंतर प्रयत्नशील हैं।

जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव ने सरदार पटेल को गरीब और पिछड़ों का मसीहा बताया उन्होंने कहा कि सरदार पटेल पीड़ित और शोषितों की आवाज थे उनकी समस्या को उठाकर हमेशा उसका निस्तारण कराते थे। जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रयासों के फलस्वरूप ही आज हमारा देश गणतंत्र बना है। अनेक धर्म एवं भाषाओं के होते हुए भी हमारे देश में एकता कायम है। सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया है। उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष हरिश्चंद्र सिंह, प्रमोद यादव, सरस गौंड, अनिल गुप्ता, रागिनी सिंह, रोहन सिंह, इन्द्रसेन सिंह, राजेश गुप्ता, विकास पंडा, मनीष सोनकर, पतंजलि पांडेय, पंकज श्रीवास्तव, अवनीश यादव, राखी सिंह, सरिता तिवारी, अभिषेक श्रीवास्तव, विपिन सिंह सुड्डू, यसवंत साहू, अजय सेठ, विकास श्रीवास्तव, आयुष अस्थाना आदि उपस्थित रहें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सपाइयों ने मनाई सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती
Next articleदर्जनभर स्वयंसेवक/सेविकाए प्री-आरडी शिविर के लिए चयनित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏