जौनपुर : भाजपाइयों ने फूंका पंजाब के सीएम चन्नी का पुतला

जौनपुर : भाजपाइयों ने फूंका पंजाब के सीएम चन्नी का पुतला

# प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध से आक्रोशित भाजपाइयों ने किया विरोध प्रदर्शन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत पट्टी नरेन्द्रपुर बाजार में शनिवार को पं. चंद्रशेखर आजाद चौक के समक्ष भाजपा के पीएमजेकेवाई संगठन काशी प्रांत के एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला दहन किया। कार्यकर्ताओं ने पंजाब सीएम के विरुद्ध मुर्दाबाद के नारे लगा कर विरोध व्यक्त किया।

भाजपा नेता अनुपम पण्डित ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री जो देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री की सुरक्षा देने में असमर्थ हो गया। वह कैसे इतने बड़े सूबे को सुरक्षित रख पायेगा। ऐसे में सीएम चन्नी को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिये अन्यथा इस गैर जिम्मेदार सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए ताकि संवेदनशील सीमा से सटे प्रदेश के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

गौरतलब है कि 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर फ्लाईओवर पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के काफिले की सुरक्षा में सेंध को लेकर पंजाब सरकार के विरुद्ध भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा देशव्यापी विरोध प्रदर्शन चल रहा है। मन्दिरों में पीएम की सुरक्षा को लेकर यज्ञ हवन व मंत्रोच्चार के माध्यम से उनके दीर्घायु होने की कामना की जा रही है। उधर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल जनहित याचिका के माध्यम से पीएम की सुरक्षा में खामियों की जांच की मांग वकीलों के संगठन ने किया है। जिस पर सोमवार को सुनवाई होनी है। प्रदर्शन में समाजसेवी मानस मिश्रा, प्रिंस मिश्रा, गोपाल मिश्रा, आशीष पांडेय, प्रदीप मिश्रा, राहुल गौतम, महमूद खान, नितिन बरनवाल, मिठाई गुप्ता, अजय मौर्या, हरिनाथ प्रजापति, आशीष सोनी, विशाल सोनी आदि लोग मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleवाराणसी : नारायण को पाने का सहज मार्ग है नर सेवा- रजनीकांत मिश्रा
Next articleजौनपुर : चावल लदा ट्रक पलटा, दो दुकानें क्षतिग्रस्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏