जौनपुर : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित

जौनपुर : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मेराज हैदर ने जिलाध्यक्ष अध्यक्ष के संस्तुति पर अपनी कार्यकारिणी की घोषणा किया।नई कार्यकारिणी में सादिक रजा, शाह आलम खान, असलम अहमद, अफसर हुसैन, मो शहान अहमद, मोहम्मद सोहराब को जिला उपाध्यक्ष, तहसीन नज्मी जौनपुरी, सैय्यद मोहसिन रजा को महामंत्री और सुभान अहमद, बाबा अब्दुल समद हाशमी, सलीम शेख, सरदार सतवंत सिंह, मोहम्मद रफीक और मोहम्मद आवेश को जिला मंत्री बनाया गया वहीं साबिर हुसैन को कोषाध्यक्ष बनाया गया।

माज खान को शोध प्रमुख, कबीर खान गुलाल को मीडिया प्रमुख, वारिस अली परवाना को सोशल मीडिया प्रमुख, आसिफ रजा को कार्यालय प्रभारी और शेखावत अली, इबरान अली, शादाब अहमद, अब्दुल खान, इफ्तखार अहमद, तहसीन शाहिद, हाफिज, अकबर शेख, अनवर अली, मोहम्मद अंसार एवं सलमान अली को जिला कार्यसमिति सदस्य बनाया गया। जिलाध्यक्ष भाजपा ने मेराज हैदर और उनके टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मेराज हैदर के नेतृत्व में उनकी टीम जिले में अच्छा कार्य करेगी और पार्टी के रीति-नीति को लोगो के बीच जाकर बतायेगे और उनको पार्टी में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का कार्य करेंगे। उम्मीद है कि उनके देख-रेख में अल्पसंख्यक मोर्चा की नई टीम मजबूती से कार्य करेंगी और मोदी जी के अभियान सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सपनों को लेकर चलेंगी जिसका लाभ आने वाले विधानसभा चुनाव में जौनपुर जिले के सभी पांच सीट जीतकर अपना परचम लहरायेगी।
Previous articleकिसानों और नौजवानों के लिए काम कर रही है भाजपा सरकार- मनीष शुक्ला
Next articleजौनपुर : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा शिक्षा प्रकोष्ठ की विचार गोष्ठी सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏