जौनपुर : भाजपा आईटी सेल एवं सोशल मीडिया की बैठक सम्पन्न

जौनपुर : भाजपा आईटी सेल एवं सोशल मीडिया की बैठक सम्पन्न

# आगामी चुनाव में सोशल मीडिया की भूमिका रहेगी महत्वपूर्ण- उज्जवल पारिख

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               भारतीय जनता पार्टी के सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग की बैठक उत्सव मोटल में सम्पन्न हुई। बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुये पश्चिम बंगाल के प्रदेश संयोजक सोशल मीडिया विभाग उज्जवल पारिख ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया और आईटी के कार्यकर्ताओं के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।आज सोशल मीडिया के माध्यम से हर छोटी-बड़ी बात हर व्यक्ति तक तुरंत पहुंच जा रहा है। इसलिये आप सभी भाजपा सरकार की उपलब्धियों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का काम करे। सोशल मीडिया पर विपक्षियों द्वारा तरह-तरह के भ्रामक पोस्ट किये जाते है, उनका जबाब तर्को के साथ आप सभी सोशल मीडिया पर रखे।

विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय संयोजक सोशल मीडिया विभाग पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आप सभी साइबर योद्धाओं की वजह से प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बनेगी। आप सभी अपने साथ-साथ भाजपा नेताओं के पोस्ट भी सोशल मीडिया पर प्रमोट जरूर करे। क्षेत्रीय सह-संयोजक आईटी विभाग अरविन्द पाण्डेय द्वारा उपस्थित सभी मंडल स्तर के साइबर योद्धाओं का परिचय प्राप्त किया गया। बैठक के मुख्य अतिथि का स्वागत जिला संयोजक आईटी विभाग रोहन सिंह ने किया और मुख्य अतिथि का आभार ज्ञापन जिला संयोजक सोशल मीडिया विभाग सिद्धार्थ राय ने किया। संचालन जिला सह-संयोजक सोशल मीडिया विभाग हर्ष मोदनवाल ने किया। उक्त अवसर पर विधानसभा संयोजक गण, मण्डल संयोजक गण एवं सह-संयोजक गण उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : लीलावती महिला चिकित्सालय के जीर्णोद्धार का डीएम ने किया लोकार्पण
Next articleजौनपुर : हांड कपा देने वाली ठंड के बीच बारिश ने ढ़हाया कहर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏