जौनपुर : भाजपा की पूर्व सभासद ने अपने साथियों संग थामा सपा का दामन

जौनपुर : भाजपा की पूर्व सभासद ने अपने साथियों संग थामा सपा का दामन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की समक्ष भाजपा की पूर्व सभासद रेखा श्रीवास्तव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव में आस्था रखते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ सुषमा मिश्रा, मिथिलेश उपाध्याय, अनीता वर्मा, नगीना सिंह, राजेंद्र पासी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

वहीं जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि रेखा श्रीवास्तव जी जिस आशा व विश्वास के साथ समाजवादी पार्टी को ज्वाइन किया है उनके मान सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आएगी और हमें पूरा उम्मीद है आने वाले 2022 के चुनाव में रेखा श्रीवास्तव अपने साथियों के साथ समाजवादी पार्टी को मजबूत करने मे अपनी महत्वपूर्ण योगदान देने का काम करेंगी।
समाजवादी पार्टी की हमेशा सर्व समाज को साथ लेकर चलती रही है और जब भी सरकार में समाजवादी पार्टी रही है सर्व समाज के विकास पर बल देने का काम भी है। इस दौरान मुख्य रूप से उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, महासचिव हिसामुद्दीन शाह, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, शकील अहमद, श्रवण जायसवाल, मालती निषाद, अलमाश सिधिकी, शेखू खाँ, कमालुद्दीन अंसारी, राजा समाजवादी, अरशद खाँ, संजीव यादव, आशा राम यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : केन्द्र सरकार द्वारा उपेक्षापूर्ण एवं अपमानजनक रवैए से कायस्थ महासभा में रोष
Next articleजौनपुर : जीवन बचाना है तो पौधा लगाना है- प्रो.निर्मला एस. मौर्य
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏