जौनपुर : भाजपा की बूथ सत्यापन समीक्षा एवं जिला संचालन समिति की बैठक सम्पन्न

जौनपुर : भाजपा की बूथ सत्यापन समीक्षा एवं जिला संचालन समिति की बैठक सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                संगठन को सक्रिय बनाने के साथ ही बूथ स्तरीय कमेटी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की गतिविधियों की हकीकत जानने के लिए शीर्ष नेतृत्व ने चुनाव से पूर्व भाजपा बूथों की सक्रियता व निष्क्रियता को जांचने के लिए बूथ समितियों के सदस्यों का सत्यापन करने का निर्णय लिया गया था। इसके लिए पूरे प्रदेश में एक साथ 25 अगस्त से 31 अगस्त तक विशेष अभियान चलाया गया। संबंधित रिपोर्ट को भाजपा जिला कार्यालय पर जमा कराया गया। उसके उपरान्त जिला संचालन समिति की बैठक जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में सिद्दार्थ उपवन में सम्पन्न हुई।

कार्यक्रम का शुभारम्भ जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने पार्टी के पुरोधा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर की। मुख्य अतिथि ने बैठक में विधानसभा के संचालन समितियों के कार्यकर्ताओं को संगठन नीति समझाते हुए कहा कि पार्टी सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी नीति को लेकर आगे बढ़ रही है, जिससे संगठन की बूथ समितियां और पन्ना प्रमुख मिलकर बूथ विजय अभियान के तहत आगामी चुनाव के सफलता की इबारत लिखेंगे, उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव को गंभीरता से लेने की जरूरत है क्योंकि प्रदेश में सपा की सरकार बनने का मतलब गुंडों की सरकार बनाना है।
आगामी विधानसभा चुनाव अभियान की रणनीति खाका खींचते हुए कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि जनता भाजपा सरकार बनाने के लिए तैयार है, जनता सपा को प्रदेश की सत्ता से दूर रखने के लिए प्रतिबद्ध है। आगे उन्होने कहा कि आने वाले विधानसभा के चुनाव में हमको राष्ट्र विरोधियों के विरुद्ध चुनाव लड़ना है क्योंकि राष्ट्र के लिये कोई अगर सोच रहा है वो है भाजपा और उसके मातृ संगठन। उन्होंने आगे कहा कि आने वाला समय चुनौतीपूर्ण है आइये आज से हम लोग एक कसम खाते है कि हम लोग चुनाव में बूथ-बूथ पर जाकर बूथ को मजबूत बनाये क्योकि बूथ जीतेंगे तो ही चुनाव जीतेंगे।

क्षेत्रीय महामंत्री संतोष पटेल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान कैसे मोहल्ले और गांव स्तर पर जाकर पार्टी को काम करना है भाजपा का जो कट्टर वोट बैंक है, उसको बूथ तक कैसे ले जाना हैं इन सब पर विस्तार से चर्चा की, उन्होंने आगे कहा कि सरकार की उपलब्धियों को पार्टी के लोग की जनता के बीच कैसे पहुँचाये इसकी रूपरेखा आप लोग तैयार कर लें। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अमित श्रीवास्तव ने की।

उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष एवं विधान सभा प्रभारी अशोक श्रीवास्तव, सरदार सिंह, अरुण राय, बालकृष्ण पाण्डेय, पीयूष गुप्ता, सुनील तिवारी जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानिया, संतोष सिंह, किरण श्रीवास्तव, राकेश वर्मा, जिला मंत्री रविन्द्र सिंह राजू दादा, अभय राय, राज पटेल, अवधेश यादव, उमाशंकर सिंह, पंकज मिश्र, धनन्जय सिंह, भूपेंद्र सिंह मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, नरेन्द्र उपाध्याय, अनिल गुप्ता, विनीत शुक्ला, सिद्दार्थ राय, रोहन सिंह, इन्द्रसेन सिंह, विपिन द्विवेदी, प्रमोद प्रजापति, राजकुमार जायसवाल, राजू केशरी, अवनीश यादव, हर्ष मोदनवाल, वटेश्वर सिंह, मनीष त्रिपाठी मण्डल अध्यक्ष गण विनोद शर्मा, बलबीर गौड़, विनोद मौर्या, यादवेंद्र सिंह लवकुश, वंश बहादुर पाल, राम स्वारथ बिंद, हृदय नारायण शुक्ला, भोला सिंह, सुनील अग्रहरि, अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, राजकेशर पाल, मदन सोनी, धर्मेंद्र मिश्र, नरेंद्र विश्वकर्मा, अजय मिश्र, जितेंद्र मिश्र, भूपेश सिंह, शैलेश सिंह, संतोष गुप्ता, चंद्रेश गुप्ता, सुरेंद्र विक्रम सिंह, महेंद्र बिंद दिलीप शर्मा विवेक उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर मारपीट में पांच घायल
Next articleराज्य मंत्री गिरीश यादव की पहल पर जौनपुर को जल्द मिलेगा केंद्रीय विद्यालय की सौगात
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏