जौनपुर : भाजपा की मीडिया सेल की कार्यशाला सम्पन्न

जौनपुर : भाजपा की मीडिया सेल की कार्यशाला सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               भारतीय जनता पार्टी मीडिया सेल की कार्यशाला बैठक आयोजित की गई इस बैठक के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के सह-मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र राय रहे। कार्यक्रम की शुरुआत वंदे मातरम के गीत से की गई। उसके उपरान्त जिला महामंत्री त्रय ई. अमित श्रीवास्तव, पीयूष गुप्ता और सुनील तिवारी ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया उसके बाद मीडिया प्रभारी आमोद कुमार सिंह व सह मीडिया प्रभारी सुशांत चौबे ने प्रदेश सह मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र राय को अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।
उत्तर प्रदेश के सह-मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र राय ने आए हुए सभी मंडल के प्रभारी गणों का परिचय प्राप्त किया। उन्होंने लोगों को मीडिया के कार्य के बारे में अवगत कराया और कार्य करने की पद्धति के गुण सिखाए उन्होंने बताया कि मोदी और योगी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में कई ऐतिहासिक कार्य हुए है, बूथ स्तर पर हो रहे कार्यों को हमें जिले और प्रदेश स्तर तक पहुंचाना है, उन्होंने आगे कहा कि संगठन में मीडिया का दायित्व ही एक माध्यम है जो संगठन और सरकार के बीच में सेतु का कार्य कर रहा है हमें सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है
उन्होंने कहा कि पार्टी में मीडिया के ऊपर सबसे अधिक जिम्मेदारी है हमें सकारात्मक सोच के साथ निरंतर आगे बढ़ते रहना है इसी क्रम में उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है जिसके स्तंभ पार्टी के बूथ स्तर से लेकर सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से बनी है उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी कार्यकर्ता एक समान है सभी को पार्टी जो दायित्व देती है वह उसे पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करता है। अंत में जिला मीडिया प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम का संचालन जिला मंत्री उमाशंकर सिंह ने किया। कार्यक्रम के उपरांत प्रिंट मीडिया से जुड़े पत्रकार बन्धुओ से मिलकर पार्टी के रीति-नीति को उनके साथ बैठकर साझा किये। उक्त अवसर पर जिला मंत्री अभय राय, जिला सह मीडिया प्रभारी प्रतीक मिश्रा, निकिता मौर्या मीडिया प्रभारी महिला मोर्चा, जगमेंद्र निषाद पिछड़ा वर्ग मोर्चा, कपिल सिंह युवा मोर्चा, कबीर खान अल्पसंख्यक मोर्चा, मिथिलेश सरोज अनुसूचित मोर्चा, मंडल मीडिया प्रभारी शुभम मिश्रा, सूरज उपाध्याय, श्रीकांत श्रीवास्तव, नीरज अग्रहरि, मुलायम सोनी, मंगेश यादव, दिग्विजय सिंह, जयप्रकाश मिश्र तथा किसान मोर्चा के महामंत्री इंद्रसेन सिंह, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के महामंत्री प्रमोद प्रजापति तथा पार्टी के कार्यकर्ता गण मौजूद रहे ।
Previous articleजौनपुर : सत्ता पक्ष का प्रतिनिधि न होने से विकास से कोसो दूर है शाहगंज- रामजी यादव
Next articleधरोहरों का डाटाबेस बनने से देश को लाभ- प्रो. रामलखन सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏