जौनपुर : भाजपा के राज्यसभा सदस्य और पूर्व सांसद ने मांगे वोट

जौनपुर : भाजपा के राज्यसभा सदस्य और पूर्व सांसद ने मांगे वोट

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                  वार्ड नंबर 16 से भाजपा से जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी पूर्व ब्लाक प्रमुख श्रीमती नीलम सिंह के पक्ष में शुक्रवार को कुतबी चक गांव के सूर्यमणि पब्लिक स्कूल में आयोजित सभा में राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी और पूर्व सांसद कुँवर हरिवंश सिंह ने वोट मांगे। उन्होंने मतदाताओं और समर्थको में जोश भरते हुए कहा कि पहले मतदान फिर जलपान।

श्रीमती द्विवेदी ने कहा कि हमारी सरकार में गुंडा अपराधी माफिया या तो प्रदेश के बाहर चले गए है, या सलाखों के भीतर है। हमारी सरकार में सबका साथ सबका विकास का नारा दिया है। जिसे कार्य रूप में परिणीत भी किया जा रहा है। उन्होंने लोगो से अपील के साथ साथ नीलम सिंह का चुनाव चिन्ह घुड़सवार पर मोहर लगाने का संकल्प भी दिलाया। विशिष्ट अतिथि कुँवर हरिवंश ने कहा कि आगामी 15 अप्रैल को सबसे पहले आप लोग सुबह बूथ पर जाकर मतदान करेंगें फिर आने के बाद ही जलपान करेंगें। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश सिंह, प्रेम चन्द्र तिवारी, ब्रह्मानंद ओझा, राजू सिंह, विशाल गौतम, आदि लोग मौजूद रहे।
Apr 10, 2021

Previous articleजौनपुर : आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में दो नामजद सहित बीस पर मुकदमा दर्ज
Next articleजौनपुर : भैस चोरी करने से रोकने पर बदमाशों ने मारी गोली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏