जौनपुर : भाजपा ने कई गांवों में चलाया सेवा ही संगठन अभियान

जौनपुर : भाजपा ने कई गांवों में चलाया सेवा ही संगठन अभियान

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             मोदी सरकार के सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में रविवार को क्षेत्र के सोलह गांवों में भाजपा द्वारा सेवा ही संगठन अभियान चलाया गया।इसके तहत भाजपा नेताओं ने क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में पहुंचकर कोविड से संबंधित विशेष राहत व बचाव अभियान चलाया।

क्षेत्र के सौरईयां, दरना व लवायन गांव में पहुंचकर वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीकृष्ण पांडेय बड़कऊ ने जरूरतमन्दों में मास्क व सेनिटाइजर वितरित करते हुए कहा कि जनसेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। श्री पांडेय ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने संकट के समय मानवता की सच्ची सेवा करके राष्ट्र सेवा की मिसाल क़ायम की है। इस दौरान श्री पांडेय ने कोरोना से सुरक्षा के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने व टीका लगवाने के लिए ग्रामवासियों से अपील करते हुए कहा कि संयुक्त प्रयास से ही कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई लड़ी जा सकती है। उक्त अभियान के तहत अलग-अलग गांवों में यूपी सहकारी बैंक की चैयरमैन अंजना श्रीवास्तव, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रमेश सिंह, जिला पंचायत सदस्य सूबेदार सिंह, बृजेश यादव, मंडल अध्यक्ष बंश बहादुर पाल समेत कई नेताओं ने भागीदारी की।
Previous articleजौनपुर : समाजसेवियों ने गरीबों को बांटा भोजन सामग्री, पुलिस भी रही सहयोगी
Next articleजौनपुर : गुमटी का ताला तोड़ हजारो की चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏