जौनपुर : भाजपा पिछड़ा मोर्चा ने घोषित किया मण्डल अध्यक्षों की सूची

जौनपुर : भाजपा पिछड़ा मोर्चा ने घोषित किया मण्डल अध्यक्षों की सूची

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता ने जिलाध्यक्ष भाजपा की सहमति लेकर आज अपने मण्डल अध्यक्षों की घोषणा किया। जिलाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा अनिल गुप्ता ने टीम को बधाई देते हुए कहा कि विधानसभा 2022 में पूरे देश की नजर उत्तर प्रदेश पर रहेगी, जनता के बीच चुनाव प्रचार से लेकर चुनावी तैयारी तक की जिम्मेदारी पिछड़ा मोर्चा को संभालनी है, सरकार की योजना को प्रभावशाली तरीके से अपनो के बीच मे रखकर फिर से भाजपा की सरकार बनवाना है।

घोषित मंडल अध्यक्षों में बदलापुर के चंद्रपाल मौर्य, धनियामऊ के राकेश कुमार नाविक, सिंगरामऊ के रवि मौर्य, महाराजगंज के रामसागर गिरी, खुटहन के विपीन यादव, जमुनियां के केशव प्रसाद बिन्द, सुईथाकलां के सीताराम प्रजापति, अर्सिया के प्रमोद कुमार बिन्द, जौनपुर दक्षिणी के शिवकमल मौर्य, जौनपुर उत्तरी के तीर्थराज गुप्ता, करंजकला के लौटू राम बिन्द, गभिरन के रविन्द्र राजभर, खेतासराय के पूर्णमासी राजभर, रामदयालगंज के अखिलेश मौर्य, सिकरारा के लाल बहादुर विश्वकर्मा, परशुरामपुर के दीपक यादव, नौपेड़वा के सुनील प्रजापति, बैजारामपुर के अरुण कुमार यादव, पंवारा के कमला शंकर चौहान, बेलवार के प्रमोद कुमार बिन्द, सुजानगंज के प्रशांत मौर्या को किया गया।
Previous articleआईपीआर सेल की तीन दिवसीय ई-कार्यशाला आठ अक्टूबर से..
Next articleजौनपुर : भाजयुमो ने आयोजित किया आजादी का अमृत महोत्सव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏